जिला स्तर पर नगर के बच्चों ने कराते में जीते मेडल, नेशनल के लिए चयन

Shajapur News - जिला स्तर पर नगर के बच्चों ने कराते में जीते मेडल, नेशनल के लिए चयन शाजापुर | कराते एसोसिएशन के तत्वावधान में...

Bhaskar News Network

Jan 14, 2019, 04:40 AM IST
Shajapur News - mp news district children at the district level won in karate selection for medal national
जिला स्तर पर नगर के बच्चों ने कराते में जीते मेडल, नेशनल के लिए चयन

शाजापुर |
कराते एसोसिएशन के तत्वावधान में शनिवार शाम को ज्ञान सागर एकेडमी स्कूल में जिला स्तरीय कराते प्रतियोगिता हुई। इसमें खिलाड़ियों को हर वर्ग में गोल्ड, सिल्वर व ब्रांज मेडल से सम्मानित किया गया। शाजापुर जिले से 70 प्रतियोगियों ने भाग लिया। ज्वाइंट सचिव मयूर वायस्कर ने बताया गोल्ड मेडलिस्ट खिलाड़ी 16 से 21 जनवरी से देवास में होने वाली मप्र राज्य प्रतियोगिता में भाग लेंगे। एसोसिएशन के जिला सचिव आयुष सोनी, ज्वाइंट सेक्रेटरी वायस्कर और अध्यक्ष शुभम गुप्ता के मार्गदर्शन में टूर्नामेंट अयोजित किया गया। जज के रूप में वायस्कर, कुलदीप, आशुतोष तारिया और अभिषेक थे। टेबल पर थर्ड जज के रूप में कविता जारोलिया थी। विशेष अतिथि के रूप रतनलाल चौहान, रेफरी के रूप में आयुष सोनी थे।



प्रतियोगिता में 9 वर्ष समूह में प्रवीण गोल्ड, बलराम सिल्वर और भविष्य राजवीर ब्रांज, 10 वर्ष समूह में रूद्र गोल्ड, नवीन सिल्वर, यथार्थ शिवम ब्रांज, 11 वर्ष समूह में कनिष्क गोल्ड, राज सिल्वर और अरब तौसिफ ब्रांज, 12 वर्ष समूह में ऋषभ गोल्ड, मोहसिन सिल्वर व तुषार बिंदु और गोविंद ब्रांज, 13 वर्ष समूह में विनायक गोल्ड, ईशान शुभम ब्रांज, 14 वर्ष समूह में नवीन गोल्ड , प्रवीण सिल्वर और चेतन आदित्य ब्रांज, 15 वर्ष समूह में हर्षित गोल्ड, हरिओम सिल्वर और विशाल आदित्य ब्रांज, 16 वर्ष समूह में विनाश गोल्ड, चेतन सिल्वर और अक्षय गौरव ब्रांज, 17 वर्ष समूह में बलवंत गोल्ड और लोकेश सिल्वर, 18 वर्ष समूह में अजय गोल्ड, मनोज सिल्वर और रवि ब्रांज , इसी प्रकार गर्ल्स कैटेगरी में 7 वर्ष समूह में चंचल गोल्ड , 8 वर्ष समूह में स्वरा गोल्ड , 10 वर्ष समूह में सौम्या और आरोही गोल्ड , 12 वर्ष समूह में अक्षर गोल्ड , अर्पित सिल्वर, 14 वर्ष समूह में भविष्यता गोल्ड और 17 वर्ष समूह में कुमकुम गोल्ड विजेता रही।

X
Shajapur News - mp news district children at the district level won in karate selection for medal national
COMMENT