पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • National
  • Shujalpur News Mp News Drain Incomplete Water Accumulated In Empty Space Residents Suffer

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नाली अधूरी, खाली जगह में जमा हो रहा पानी, रहवासी परेशान

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
भास्कर संवाददाता | शुजालपुर

गायत्री मंदिर के पीछे रहने वाले कुछ लोगों को उनके घरों के सामने पानी भरा होने के कारण परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। नपा की लापरवाही तथा अधूरी नाली इनके परेशानी का कारण है। नपा द्वारा इस क्षेत्र में अधूरी नाला बनाकर छोड़ दिया गया, जिसके पानी की निकासी नहीं होने के कारण खाली पड़ी जगह में पानी जमा होने लगा। इससे अब लोगों को मच्छरों के पनपने का खतरा मंडराने लगा है।

इस क्षेत्र में रहने वाले लोगों ने वार्ड पार्षद रमेश कामरिया, नपाध्यक्ष संदीप सणस नपा सीएमओ प्रदीप शास्त्री को इस बारे में कई बार अवगत करवाया जा चुका है। रहवासियों द्वारा एसडीएम कार्यालय में जनसुनवाई में भी इस समस्या से निजात दिलाने के लिए अवगत करवाया गया था। इस क्षेत्र में रहने वाले अम्बाराम मंडलोई, कैलाश मीणा सहित अन्य रहवासियों का कहना है कि एक ओर तो नपा द्वारा स्वच्छता अभियान के तहत जमकर प्रचार प्रसार पर पैसा खर्च कर रही है, वही दूसरी और उसके द्वारा रहवासियों की समस्या पर ध्यान नहीं दिया जा रहा है।

रहवासियों के अनुसार नपा द्वारा नाले का निर्माण करने के बाद उसको अधूरा छोड़ दिया गया था, उसके बाद गंदे पानी की निकासी के लिए आगे कोई प्रबंध नहीं किया गया। नपा सीएमओ प्रदीप शास्त्री का कहना कि लोगों की परेशानी वाजिब है, हमारे द्वारा अधूरे नाले के काम को पूरा करने के लिए संबधित ठेकेदार को निर्देश दे दिए जाएंगे। किसी ने काम रोका तो कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

खाली जगह पर भरा पानी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कुछ रचनात्मक तथा सामाजिक कार्यों में आपका अधिकतर समय व्यतीत होगा। मीडिया तथा संपर्क सूत्रों संबंधी गतिविधियों में अपना विशेष ध्यान केंद्रित रखें, आपको कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती हैं। अनुभव...

    और पढ़ें