आठ दिन बाद भी सुराग हाथ नहीं लगे, 70 लाख के लेन-देन की बातें सामने आईं

Shajapur News - मामला कमोडिटी व्यापारी की आत्महत्या का भास्कर संवाददाता | शाजापुर शहर के समाजसेवी और कमोडिटी व्यापारी...

Bhaskar News Network

Oct 12, 2019, 09:15 AM IST
Shajapur News - mp news even after eight days the clues did not touch the talk of 70 lakh transactions came to light
मामला कमोडिटी व्यापारी की आत्महत्या का

भास्कर संवाददाता | शाजापुर

शहर के समाजसेवी और कमोडिटी व्यापारी पंकज हिरवे की आत्महत्या का आठ दिनों बाद भी खुलासा नहीं हो पाया। परिजन ने पंकज के साथ अनहोनी होने की आशंका जताते हुए पुलिस को जांच करने के लिए शिकायती आवेदन दिया था। इसके बाद लालघाटी पुलिस ने जांच तो शुरू कर दी, लेकिन कार्रवाई धीमी होने से पुलिस के हाथ अब तक सुराग लगाना तो दूर, पंकज के मोबाइल की लोकेशन तक नहीं मिल पा रही है। इधर, पंकज की आत्महत्या को लेकर शहर में 70 लाख रुपए के लेन-देन की बातें सामने आने लगी हैं।

पुलिस जांच शुरू होने के बाद लालघाटी पुलिस के साथ एफएसएल अधिकारी ने मौके पर पहुंचकर साक्ष्य जुटाना शुरू कर दिए थे। इस दौरान पुलिस को शराब के साथ पानी की बोतलें, डिस्पोजल और जहर मिला था। इसे देखने के बाद पंकज के जहर खाने के पहले अन्य लोगों के शामिल होने की आशंका बढ़ती जा रही है। पुलिस ने पंकज के बैंक खातों के साथ काॅल डिटेल का रिकाॅर्ड भी जुटा लिया है। हालांकि पुलिस अभी किसी भी तरह के खुलासे की स्थिति में नहीं है। फिर भी दावा किया जा रहा है कि दो से तीन दिनों में बड़ी जानकारी सामने आ सकती है।

X
Shajapur News - mp news even after eight days the clues did not touch the talk of 70 lakh transactions came to light
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना