आज भी छाएंगे बादल, हल्की बारिश और ओलावृष्टि के भी आसार

Shajapur News - बुधवार को सुबह से बादल छाए और गुरुवार को भी रहेंगे। इस बीच सुबह 10 बजे व दोपहर 3 बजे दो बार हल्की बारिश व ओलावृष्टि...

Bhaskar News Network

Feb 14, 2019, 04:40 AM IST
Shajapur News - mp news even today cloudy clouds light rain and hail storms
बुधवार को सुबह से बादल छाए और गुरुवार को भी रहेंगे। इस बीच सुबह 10 बजे व दोपहर 3 बजे दो बार हल्की बारिश व ओलावृष्टि होने के आसार हैं। हालांकि शाम तक मौसम खुलने की उम्मीद भी है।

मंगलवार को पूरे दिन मौसम साफ रहा। पूरे दिन तेज धूप के कारण दिन का तापमान 33 डिग्री पर पहुंच गया, लेकिन अगले ही दिन बुधवार को मौसम बदल गया। वेस्टन डिस्टरबेंस के कारण सुबह से ही बादल छाने लगे। दोपहर बाद पूरा काले घने बादलों ने सूरज का आगोश में ले लिया। इसके चलते करीब 4 बजे ही अंधेरा हो गया। इस बीच कभी हल्के बादलों के कारण कुछ उजाला भी होता रहा। गुरुवार को भी पूरे दिन बादल छाए रहने के आसार हैं। मौसम विशेषज्ञ सत्येंद्र धनोतिया के अनुसार गुरुवार को जिले में हल्की बारिश व कहीं-कहीं ओलावृष्टि होने के आसार है। हालांकि शाम तक मौसम साफ हो जाएगा। धनोतिया के अनुसार बादलों के कारण ठंड का इतना ज्यादा असर देखने को नहीं मिलेगा।

न्यूनतम तापमान बढ़ा, दिन का घटा

मंगलवार को न्यूनतम तापमान 10.0 डिग्री दर्ज किया गया, जो बुधवार को उछलकर 13.6 डिग्री पर पहुंच गया। 24 घंटे में ही न्यूनतम तापमान 3.6 डिग्री बढ़ गया। हालांकि बुधवार को बादलों के कारण पूरे दिन छांव रही। इससे अधिकतम तापमान में 0.7 डिग्री गिरावट दर्ज की गई। मंगलवार को अधिकतम तापमान 33.0 डिग्री था, जो बुधवार को 32.3 डिग्री पर आ गया।

X
Shajapur News - mp news even today cloudy clouds light rain and hail storms
COMMENT