विज्ञापन

मौलाना आजाद के बताए रास्ते पर चलकर आगे बढ़ें मुस्लिम युवा

Dainik Bhaskar

Feb 14, 2019, 03:35 AM IST

Shajapur News - भास्कर संवाददाता | आगर-मालवा मौलाना आजाद केवल मुस्लिम समाज ही नहीं बल्कि देश के हर एक युवा के लिए आदर्श थे। उनकी...

KANAD News - mp news follow the path of maulana azad and follow the muslim youth
  • comment
भास्कर संवाददाता | आगर-मालवा

मौलाना आजाद केवल मुस्लिम समाज ही नहीं बल्कि देश के हर एक युवा के लिए आदर्श थे। उनकी तालीमी ताकत का इस्तेमाल देश के निर्माण में हुआ। ऐसे में मुस्लिम समाज के युवा उनसे सबक लेकर उनके बताए रास्ते पर चल कर आगे बढ़े।

यह बात बुधवार को नगरीय प्रशासन एवं जिले के प्रभारी मंत्री जयवर्द्धन सिंह ने गांधी उपवन में आयोजित प्रतिभा सम्मान समारोह में कही। मौलाना अबुल कलाम एज्युकेशन एंड वेलफेयर सोसाइटी के बैनर तले आयोजित कार्यक्रम में मुख्य वक्ता के रूप में संबोधित करते हुए रिटायर्ड जस्टिस एसए नकवी ने समाज की प्रतिभावान शख्सियतों के सम्मान, समाज में कुरीतियों को समाप्त करने का आग्रह किया। कार्यक्रम में जिला कांग्रेस अध्यक्ष बाबूलाल यादव तथा नगर पालिका अध्यक्ष प्रतिनिधि पिंटू जायसवाल भी विशेष अतिथि के रूप में मौजूद थे। कार्यक्रम के दौरान जिले के 165 छात्र-छात्राओं को कक्षा दसवीं और बारहवीं में उल्लेखनीय प्रदर्शन के लिए सम्मानित किया गया। साथ ही पर्यावरण संरक्षण, महिला सशक्तिकरण, राष्ट्र सेवा, इंजीनियरिंग और मेडिकल शिक्षा में नाम रोशन करने वाली दस प्रतिभाओं को सम्मानित किया । कार्यक्रम की प्रस्तावना तैय्यबा जोजी ने रखी। स्वागत भाषण काजी वसीउद्दीन साहब ने दिया। संचालन जफर मुल्तानी ने किया। आभार हाजी अनीस मुहम्मद कुरैशी ने माना।

पीपीटी से बताई कुंडालिया डेम परियोजना : जिले के प्रभारी मंत्री जयवर्द्धन सिंह ने शासकीय माॅडल स्कूल में कुंडालिया बांध परियोजना के अंतर्गत चल रहे जमीन अधिग्रहण, रजिस्ट्री, पुनर्वास आदि कार्यों की समीक्षा बैठक ली। इसमें अधिकारियों ने पावर पाइंट प्रजेंटेशन के माध्यम से जानकारी दी।

प्रतिभावान छात्रा को सम्मानित करते प्रभारी मंत्री व अन्य।

कानड़ में प्रभारी मंत्री से नगर की स्वास्थ्य सुविधा सुधारने की मांग

कानड़ |
प्रभारी मंत्री जयवर्द्धन सिंह का आगर प्रवास के दौरान दुपाड़ा रोड पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पूर्व जनपद अध्यक्ष दुर्गाप्रसाद पालीवाल, पूर्व मंडी अध्यक्ष राजमल सोनी, रमेश सूर्यवंशी, जोरावर सिंह बीजापारी ने नगर प्रवेश पर स्वागत किया। साथ ही नगर के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में स्टाफ की कमी की पूर्ति कराने व एंबुलेंस की व्यवस्था करने की मांग की। ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष महेंद्र पालीवाल के नेतृत्व में पार्षद, अध्यक्ष प्रतिनिधि ओमप्रकाश पालीवाल आदि ने स्वागत किया।

KANAD News - mp news follow the path of maulana azad and follow the muslim youth
  • comment
X
KANAD News - mp news follow the path of maulana azad and follow the muslim youth
KANAD News - mp news follow the path of maulana azad and follow the muslim youth
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें