लाचार पिता की पीड़ा : कहा- बेटा मारपीट करता है, घर से निकाला, एडीएम ने दिए केस दर्ज कराने के आदेश

Shajapur News - लकड़ी के सहारे जनसुनवाई में पहुंचे लाचार पिता लक्ष्मीनारायण मालवीय निवासी काशीनगर शाजापुर ने अफसरों को अपनी...

Dec 04, 2019, 10:31 AM IST
Shajapur News - mp news helpless father39s anguish said son beaten up evicted from home adm orders to register case
लकड़ी के सहारे जनसुनवाई में पहुंचे लाचार पिता लक्ष्मीनारायण मालवीय निवासी काशीनगर शाजापुर ने अफसरों को अपनी पीड़ा सुनाई। उन्होंने कहा मेरा बेटा आए दिन शराब पीकर मारपीट करता है, उसने मुझे घर से निकाल दिया। वह घर मेरी प|ी के नाम से है और वे मकान के वारिस हैं।

पिता की बात सुनकर एडीएम मंजूषा विक्रांत राय ने बेटे के खिलाफ एसडीएम कोर्ट में प्रकरण दर्ज कराने के निर्देश दिए। हालांकि एसडीएम के अवकाश पर होने से प्रकरण पंजीबद्ध नहीं हो सका, लेकिन मौजूद बाबू ने मालवीय के बयान दर्ज कर लिए हैं। इसमें पीड़ित ने बताया छोटा बेटा देवकरण मालवीय आए दिन मेरे साथ मारपीट करता है। बहू के साथ भी वह ऐसा ही बर्ताव करता है। कुछ दिन पहले मारपीट कर मुझे घर से निकाल दिया। अब अपने बड़े बेटे अंबाराम मालवीय के घर रहते हैं। बेटे की इन हरकतों के कारण वे मानसिक रूप से भी परेशान हो गए हैं। मामले में एडीएम राय ने बताया संबंधित के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। सुबह 11 से दोपहर 1 बजे तक हुई जनसुनवाई में 178 लोगों ने अफसरों को लिखित रूप से अपनी समस्या सुनाई।

बाबू के समक्ष बयान दर्ज कराते पीड़ित पिता लक्ष्मीनारायण मालवीय।

X
Shajapur News - mp news helpless father39s anguish said son beaten up evicted from home adm orders to register case
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना