• Hindi News
  • Mp
  • Shajapur
  • Shajapur News mp news how did the newborn39s body get such deep wounds now police investigation will reveal

नवजात बच्ची के शरीर पर इतने गहरे जख्म कैसे आए, अब पुलिस जांच से होगा खुलासा

Shajapur News - 12 घंटे के अंदर एक नवजात के साथ ऐसा घटित हुआ कि उसक जान चली गई। मोहन बड़ोदिया अस्पताल में नवजात को जन्म के बाद रात दो...

Feb 15, 2020, 09:21 AM IST
Shajapur News - mp news how did the newborn39s body get such deep wounds now police investigation will reveal

12 घंटे के अंदर एक नवजात के साथ ऐसा घटित हुआ कि उसक जान चली गई। मोहन बड़ोदिया अस्पताल में नवजात को जन्म के बाद रात दो बजे के करीब शाजापुर अस्पताल के लिए डॉक्टर उसकी मां को रैफर करते हैं। अगले दिन दोपहर दो बजे उसके कंबल बेचने वाले पिता को बेटी के गंभीर होने की सूचना शाजापुर अस्पताल से मिलती है। जहां से वे उसे इंदौर एमवाय अस्पताल ले जाते और वहां उसकी मौत हो जाती है। अभी तक न अस्पताल और न ही परिजन यह बता पाए हैं कि आखिर बच्ची के शरीर पर जख्म कैसे आए। अब पुलिस जांच से होगा खुलासा।

देहरीपाल बंजारा डेरा की गलियांे में सन्नाटा, परिजनों ने कहा- मायके से सीधे अस्पताल पहुंची थी बहू


एक दिन की मासूम की मौत के मामले की पड़ताल के लिए शुक्रवार शाम भास्कर टीम उसके गांव देहरीपाल बंजारा डेरा पहुंची। यहां डेरा की गलियों मंे सन्नाटा पसरा पड़ा था। प्रसूता मंजू पति रायसिंह के घर का दरवाजा बंद मिला। समीप कुछ लोग बैठे थे। पूछताछ करने पर वे भी रायसिंह के परिवार के ही निकले। मौजूद रायसिंह के भाई प्रेमसिंह ने बताया कि हमें तो 12 फरवरी की दोपहर को बच्ची के घायल होने की सूचना मिली थी। डिलीवरी के लिए 5 महिने पहले से भाभी मंजू बाई अपने मायके खोरिया गई थी। 12 फरवरी की रात को ही वहां से डिलेवरी के लिए अस्पताल ले जाने की सूचना मिली थी। इसके बाद से ही रायसिंह उसका इलाज कराने गया है। जो अब तक घर नहीं आया। संभवत: बिल्ली आदि के नौछने के कारण बेटी घायल हुई होगी। मेरे भाई और भाभी तो बच्चों से बहुत स्नेह रखते है। बडी बेटी पायल अब भी उसके साथ ही अस्पताल मंे है। इस दौरान वहां मोहल्ले के लोगों की भीड़ लग गई। ज्ञात रहे 4 दिन पहले 10 फरवरी को रायसिह और प्रेमसिंह के पिता का भी देहांत हो गया है।

देहरीपाल गांव की दो दिन की नवजात बच्ची की मौत का मामला

देहरी पाल में बच्ची की मौत के बाद जमा लोग।

X
Shajapur News - mp news how did the newborn39s body get such deep wounds now police investigation will reveal
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना