सौ चोरी कर चुका कल्लू अंडा सीहोर में ईंटों के ढेर में छुपाकर रखता था चोरी का माल

Shajapur News - भास्कर संवाददाता | शुजालपुर पांच महीने पहले एमजी रोड टेम्पो चौराहा स्थित मोबाइल दुकान में चोरी करते सीसीटीवी...

Dec 04, 2019, 10:42 AM IST
Shujalpur News - mp news hundred stolen kallu egg was hidden in a pile of bricks in sehore and kept the stolen goods
भास्कर संवाददाता | शुजालपुर

पांच महीने पहले एमजी रोड टेम्पो चौराहा स्थित मोबाइल दुकान में चोरी करते सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए कुख्यात बदमाश कल्लू अंडा व उसके साथी को पुलिस ने गिरफ्तार कर चोरी का माल बरामद किया है। उज्जैन में फरारी काट रहे कल्लू ने चोरी के मोबाइल सीहोर में ईंट के भट्टों में छुपा रखे थे।

जिलाबदर रह चुके हिस्ट्रीशीटर कल्लू अब तक 100 से अधिक चोरी की घटनाओं को अंजाम दे चुका है। इस पर 30 से अधिक मामले दर्ज हैं। पुलिस के अनुसार 5 माह पूर्व 14 जुलाई 2019 को शुजालपुर मंडी के टेम्पो चौराहा स्थित राहुल खत्री की मोबाइल दुकान में घुसकर हजारों रुपए के कई मोबाइल चोरी करते हुए जितेंद्र उर्फ कल्लू अंडा पिता सीताराम यादव सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ था। राहुल की रिपोर्ट पर प्रकरण दर्ज कर पुलिस बीते 5 माह से कल्लू अंडा की तलाश कर रही थी। बार-बार लोकेशन बदलने से पुलिस इसे नहीं पकड़ पा रही थी। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने इसे उज्जैन से हिरासत में लिया। पूछताछ में जितेंद्र उर्फ कल्लू ने बताया कि उसने अपने रिश्तेदार बद्री प्रसाद पिता रघुनाथ यादव निवासी सीहोर को चोरी के मोबाइल दिए थे। पुलिस कल्लू के निशानदेही पर सीहोर पहुंची। वहां सीमेंट की थैली में भरकर संध्या विहार कॉलोनी सीहोर में ईंटों के ढेर में छुपाकर रखे गए मोबाइल बरामद किए। पुलिस को 15 की-पैड वाले छोटे व 3 टच स्क्रीन मोबाइल बरामद हुए। यह मोबाइल बद्री प्रसाद ने कल्लू से 7000 रुपए में खरीदे थे। मोबाइल बेचने का काम बद्रीप्रसाद ही करता था। कार्रवाई में आरक्षक विपिन तोमर की प्रमुख भूमिका रही।

पुलिस गिरफ्त में कुख्यात बदमाश कल्लू व उसका साथी बद्रीप्रसाद।

X
Shujalpur News - mp news hundred stolen kallu egg was hidden in a pile of bricks in sehore and kept the stolen goods
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना