अनहोनी की आशंका में भाई को सेल्फी भेजी थी

Shajapur News - अनहोनी की आशंका में भाई को सेल्फी भेजी थी भास्कर संवाददाता | शाजापुर भोपाल के कोलार रोड निवासी युवक की मौत...

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 09:15 AM IST
Shajapur News - mp news in anticipation of unhoney brother was sent to self
अनहोनी की आशंका में भाई को सेल्फी भेजी थी

भास्कर संवाददाता | शाजापुर

भोपाल के कोलार रोड निवासी युवक की मौत जिला अस्पताल में होना सामने आया है। भोपाल से शाजापुर पहुंचे परिजन ने युवक की हत्या होने की आशंका जताई। मृत युवक का मित्र ही उसे भानपुर ले जाने का कहकर लाया था, लेकिन वह शाजापुर पहुंच गया। अनहोनी की आशंका के चलते मृतक ने अपने भाई को सेल्फी भी भेज दी, लेकिन गुरुवार सुबह परिजनों को युवक की मौत की सूचना मिली।

जानकारी के अनुसार मृतक संजीव पिता रमेश कुमार बाथम को उसी के घर के पास रहने वाले दोस्त सुरेंद्र सिंह पवार एडवोकेट यह कहकर भानपुर ले गया कि मेरी मां की तबीयत खराब है, लेकिन वह भानपुर नहीं रुककर बुधवार शाम को शाजापुर पहुंच गए। इस दौरान मृतक के भाई सचिन बाथम ने जब अपने भाई को फोन लगाकर उनकी लोकेशन पूछी तो संजीव ने शाजापुर में होना बताकर सेल्फी भेज दी। इसके बाद से ही संजीव से संपर्क नहीं हो पाया।

बेरछा से एंबुलेेंस लेकर आई थी संजीव को : जानकारी के अनुसार सूचना मिलने पर एंबुलेंस 108 बेरछा पहुंची। यहां इंडिका कार में संजू अचेत अवस्था में पड़ा था। इस पर एंबुलेंस टीम सुरेंद्र सिंह पवार और कार ड्राइवर दुर्गा प्रसाद उसे जिला अस्पताल लेकर आए, जहां डॉक्टर गौरव चौधरी ने संजीव को मृत घोषित कर दिया। इसके बाद से ही सुरेंद्र सिंह और ड्राइवर दुर्गा प्रसाद का मोबाइल बंद हो गया।

गायब हुए साथ आए युवक

गुरुवार सुबह करीब 7 बजे एंबुलेंस 108 से संजीव को जिला अस्पताल लाया गया। डॉक्टरों द्वारा चेकअप के जाने के बाद उसकी मौत की पुष्टि कर दी गई। एंबुलेंस के साथ आए सुरेंद्र सिंह और कार चालक यहां रुकने के बजाय गायब हो गए। इसी बात को लेकर मृतक के भाई सचिन ने संजीव की हत्या होने की आशंका जताई है। परिजनों ने अस्पताल चौकी में अपने बयान दर्ज करा दिए हैं।

X
Shajapur News - mp news in anticipation of unhoney brother was sent to self
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना