विज्ञापन

स्कूल,कॉलेज के पास सिविल ड्रेस में तैनात रहेंगे जवान

Dainik Bhaskar

Mar 17, 2019, 04:46 AM IST

Shajapur News - शरारती तत्वों के खिलाफ चलेगा अभियान भास्कर संवाददाता | शाजापुर शहर के स्कूल-काॅलेज के सामने खड़े रहने वाले...

Shajapur News - mp news jawans posted in civil dress near school college
  • comment
शरारती तत्वों के खिलाफ चलेगा अभियान

भास्कर संवाददाता | शाजापुर

शहर के स्कूल-काॅलेज के सामने खड़े रहने वाले शरारती तत्वों की अब खैर नहीं रहेगी। महिलाओं और बेटियों को परेशान करने की स्थिति पर नजर रखने के लिए पुलिस के जवान सिविल ड्रेस में तैनात कर दिए हैं। बीते चार दिनों में शहर के अलग-अलग हिस्सों से 8-10 शरारती तत्वों पर कार्रवाई की गई।

शहर के सोमवारिया बाजार क्षेत्र में गर्ल्स स्कूल सहित छह से ज्यादा काेचिंग संस्थाएं हैं, यहां सुबह शाम शरारती तत्वों का जमावड़ा बने रहने की शिकायतें मिलने के बाद कोतवाली पुलिस ने योजना बनाकर इन पर शिकंजा कसना शुरू कर दिया। इसके लिए कोतवाली पुलिस ने शहर में लगने वाले सीसीटीवी कैमरों से नजर रखी, लेकिन कुछ स्थानों पर कैमरे की पहुंच नहीं होने के कारण ज्यादा गतिविधियों का पता नहीं लग पा रहा था। इसलिए पुलिस ने अपने जवानों को सादी वर्दी में अलग-अलग स्थानों पर तैनात कर दिया। शहर के अंदरूनी मार्गों पर भी कुछ युवाओं की टोली तेज रफ्तार के साथ सायलेंसर की आवाज में परिवर्तन कर छेड़छाड़ करते पाए गए। इन्हें पकड़कर पुलिस ने 1000 से 3000 रुपए तक की चालानी कार्रवाई के साथ नैतिकता का पाठ भी पढ़ाया गया।

X
Shajapur News - mp news jawans posted in civil dress near school college
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन