किन्नर राधा मौसी ने गरीब परिवार की बेटी का विवाह कराया

Shajapur News - कानड़ | नगर के लतीफ कॉलोनी निवासी किन्नर राधा मौसी ने गरीब की बेटी का विवाह कराया है। उन्होंने अपने ही मोहल्ले में...

Bhaskar News Network

Apr 17, 2019, 08:05 AM IST
KANAD News - mp news kannar radha mousi married the daughter of poor family
कानड़ | नगर के लतीफ कॉलोनी निवासी किन्नर राधा मौसी ने गरीब की बेटी का विवाह कराया है। उन्होंने अपने ही मोहल्ले में ही रहने वाले गरीब परिवार के माखन योगी बेटी ज्योति का विवाह कराया। माखन मूंगफली का ठेला लगाकर अपने परिवार का पालन पोषण करता है।

बताया जाता है कि राधा मौसी ने माखन से इस विषय में चर्चा कर पहले ही बेटी की शादी कराने की बात कह दी थी। रिश्ता तय होते ही 16 अप्रैल (मंगलवार) को विवाह समारोह हुआ। राधा मौसी ने स्वयं के खर्च पर बिटिया का विवाह रचाया। नवीन बस स्टैंड स्थित नगर परिषद के डोम में विवाह समारोह आयोजित किया गया। इसमें लगभग 1500 लोगों का प्रीतिभोज दिया गया और यहां पर आशीर्वाद समारोह रखा गया। ज्योति पिता माखन योगी कानड़ का विवाह मोहन नाथ योगी के बेटे विनोद योगी के साथ हुआ है। विनोद बाबलदी निवासी जिला राजगढ़ का है। विवाह समारोह के दौरान नपा अध्यक्ष प्रतिनिधि ओम प्रकाश पालीवाल, पार्षद सैयद नासिर हुसैन, सुभाष स्कूल के प्रधानाध्यापक राधेश्याम बरेठा, सत्यनारायण मालवीय आदि उपस्थित थे। गृहस्थी का सारा सामान भी राधा मौसी ने योगी की बेटी को दिया।

X
KANAD News - mp news kannar radha mousi married the daughter of poor family
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना