विज्ञापन

लाइन लीकेज, कुछ मोहल्लों में रातभर सप्लाई, कहीं दो घंटे देरी से मिला पानी

Bhaskar News Network

Mar 17, 2019, 04:46 AM IST

Shajapur News - भास्कार संवाददाता | शाजापुर शुक्रवार रात पानी सप्लाई के दौरान पाइप लाइन लीकेज होने से कुछ मोहल्लों में रातभर...

Shajapur News - mp news line leakage supply overnight in some neighborhoods some two hours delayed water
  • comment
भास्कार संवाददाता | शाजापुर

शुक्रवार रात पानी सप्लाई के दौरान पाइप लाइन लीकेज होने से कुछ मोहल्लों में रातभर सप्लाई चालू रही। नलों का पानी नालियों में बहता रहा। तो सुबह कुछ मोहल्लों में सप्लाई नहीं हो सकी। लाइन मरम्मत के बाद प्रभावित क्षेत्रों में सप्लाई शुरू हो सकी। इसके बाद पूरी सप्लाई दो घंटे देरी के हिसाब से ही हुई।

इस कारण सप्लाई का इंतजार कर रहे लोग परेशान हुए। काफी इंतजार के बाद नलों से पानी टपकता देख लोग दौड़ते हुए पहुंचे और पानी भरा। दरअसल गवली मोहल्ले के पास पाइप लाइन फूट गई थी। इस कारण मरम्मत के दौरान दूसरी लाइन में पानी को ट्रांसफर करने के कारण उस लाइन से पानी जाने से पुलिस लाइन, नाथ मोहल्ला, महालक्ष्मी नगर, कुरैशी मोहल्ला के घरों में रातभर नल चलते रहे। कुरैशी मोहल्ला निवासी अबरार भाई, मुश्ताक भाई ने बताया रातभर सप्लाई हुई। मामले में नगर पालिका के सब इंजीनियर ने बताया कि गवली मोहल्ले की पाइप लाइन फूटने के कारण पानी काे दूसरी लाइन में ट्रांसफर किया गया था। यदि पानी को दूसरी लाइन में ट्रांसफर नहीं करते तो कर्मचारी लाइन को सुधार नहीं पाते। इसी वजह से मोहल्लों में रातभर नलों से पानी जाता रहा।

X
Shajapur News - mp news line leakage supply overnight in some neighborhoods some two hours delayed water
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन