विक्षिप्त ने पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए, महिलाओं से अभद्रता की

Shajapur News - शहर की सड़कों पर मंगलवार शाम एक विक्षिप्त युवक ने जमकर हंगामा खड़ा कर दिया। पहले पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए तो...

Bhaskar News Network

Apr 17, 2019, 09:06 AM IST
Shajapur News - mp news neglected slogans of pakistan zindabad
शहर की सड़कों पर मंगलवार शाम एक विक्षिप्त युवक ने जमकर हंगामा खड़ा कर दिया। पहले पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए तो राह चलती महिलाओं के साथ अभद्रता करते देख लोगों ने उसकी जमकर धुनाई भी कर दी। इसके बाद भी उसका पागलपन कम नहीं हुआ, सड़क पर खड़े वृद्धों के साथ वह मारपीट करने लगा। सोमवारिया क्षेत्र के लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस कर्मी से भी वह नियंत्रित नहीं हुआ। बाद में कोतवाली थाने से पहुंचे तीन आरक्षक उसे पकड़ कर अपने साथ थाने ले गई। पुलिस ने उसे देर शाम अस्पताल में भर्ती करा दिया। वहां एकत्रित हुए लोगों के अनुसार युवक का नाम अरुण है और कांजा का निवासी बताया जा रहा है। पुलिस पहुंचती इसके पहले वह 4-5 वाहनों को क्षतिग्रस्त कर चुका था।

गाड़ियों के सामने लेटा

युवक बार बार यही चिल्लाता रहा कि उसे मौत चाहिए, इसी के चलते कई बार वह सड़क से गुजर रही गाड़ियों के सामने लेट गया। इस दौरान वह पाकिस्तान जिंदाबाद और सांप्रदायिक नारे भी लगा रहा था। इधर सराफा बाजार क्षेत्र में एक बार फिर व्यापारियों ने उसकी पिटाई शुरू कर दी। मौके पर पहुंचे कोतवाली पुलिस के जवान उसे पकड़कर थाने ले गई। हालांकि देर शाम तक वह अपना नाम पता नहीं बता सका था।

लोगों ने युवक को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया।

X
Shajapur News - mp news neglected slogans of pakistan zindabad
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना