उल्टा बच्चा बता इंदौर रैफर किया, 300 मीटर ही पहुंचे थे, हुआ सामान्य प्रसव

Shajapur News - प्रसव के लिए जिला अस्पताल पहुंची महूपुरा निवासी एक प्रसूता को शाजापुर के जिला अस्पताल में डॉक्टरों ने उल्टा...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 09:20 AM IST
Shajapur News - mp news reversed baby said to indore it had reached 300 meters it was normal delivery
प्रसव के लिए जिला अस्पताल पहुंची महूपुरा निवासी एक प्रसूता को शाजापुर के जिला अस्पताल में डॉक्टरों ने उल्टा बच्चा होने का कहते हुए इंदौर रैफर कर दिया। अस्पताल से इंदौर रवाना होते हुए महज 300 मीटर दूर स्थित पेट्रोल पंप पर पहुंचते ही महिला की डिलीवरी हो गई। एम्बुलेंस से वापस उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के मुताबिक महूपुरा निवासी अलीम प|ी की डिलीवरी कराने के लिए शनिवार को जिला अस्पताल पहुंचा। यहां उपचार के बाद मौजूद डॉक्टरों ने पेट में उल्टा बच्चा होना बताकर इंदौर ले जाने की बात कही। इस पर अलीम व परिजनों ने प्राइवेट एम्बुलेंस की व्यवस्था की और इंदौर के लिए रवाना हो गए। एम्बुलेंस समीप के पेट्रोप पंप पर पहुंची ही थी कि अचानक महिला को प्रसव पीड़ा हुई और पेट्रोल पंप पर ही डिलीवरी हाे गई। प्रसूता ने लड़की को जन्म दिया। ताबड़तोड़ परिजन वापस महिला को जिला अस्पताल लाए और उसे यहां भर्ती कराया। फिलहाल जच्चा व बच्चा दोनों स्वस्थ है। ज्ञात रहे आए दिन जिला अस्पताल में ऐसी स्थिति बनती है। प्रसूताओं के क्रिटिकल केस बताते हुए रैफर करने के बाद बीच रास्ते में उन्हें नार्मल डिलीवरी हो जाती है।

डिलेवरी के बाद जिला अस्पताल में भर्ती स्वस्थ हालत में जच्चा-बच्चा।

X
Shajapur News - mp news reversed baby said to indore it had reached 300 meters it was normal delivery
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना