वार्ड 26 और 28 में सड़कें खराब, लोग बोले-10 दिन में नहीं सुधरी तो आंदोलन

Shajapur News - शहर में आदित्य नगर कॉलोनी की सड़कों की हालत जानकर वार्ड 26 और 28 के रहवासी भी जागरूक होकर पार्षद और नगर पालिका के...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 09:15 AM IST
Shajapur News - mp news roads in ward 26 and 28 are bad people say in 10 days if not improved then movement
शहर में आदित्य नगर कॉलोनी की सड़कों की हालत जानकर वार्ड 26 और 28 के रहवासी भी जागरूक होकर पार्षद और नगर पालिका के विरुद्ध खड़े हो गए। वार्ड 26 में मुख्य सड़क के नाले के ऊपर बनी पुलिया 10 महीने से क्षतिग्रस्त है, जो गुरुवार को पूरी तरह धंस गई। हालांकि वार्ड पार्षद ने वहां मुरम डलवा दी इस कारण रास्ता बंद तो नहीं हुआ, लेकिन वाहन निकालने में परेशानी बढ़ गई है। वार्ड 28 की सड़कों की भी हालत खराब है, जहां पर कुछ सड़कों पर गिट्टी डाली है तो कुछ सड़कें अधूरी बनी हुई हैं। रहवासी परेशान और आक्रोशित हैं। उन्होंने शिकायत पार्षदों, नपा में भी की है। दोनों वार्ड के निवासियों का कहना है कि अगर दस दिन में सुनवाई नहीं हुई तो हम जन आंदोलन करेंगे।

वार्ड क्रमांक 26 में टूटी हुई पुलिया जिस पर मुरम डाली गई।

दो-तीन दिन में काम शुरू कर देंगे

वार्ड 26 के रहवासी शशांक शास्त्री ने कहा कि नाले के ऊपर बनी पुलिया को टूटे 10 माह हो चुके हैं। बंसीलाल पाटीदार ने बताया कि पुलिया टूटने से आवागमन में समस्या आ रही है। प्रह्लाद इंगले ने बताया रास्ता खराब होने से वाहन क्षतिग्रस्त होते हैं। लोग गिरकर घायल हो रहे हैं। वार्ड 26 के पार्षद डॉ. प्रह्लाद परमार ने कहा कि टेंडर हो चुका है। ठेकेदार को भी फोन लगा दिया है। पीआईसी की मीटिंग के बाद हम दो-तीन दिन में काम शुरू कर देंगे। इससे समस्या हल हो जाएगी।

काम शुरू नहीं हुआ तो केस दर्ज

वार्ड 28 के निवासी जगदीश पवार ने कहा कि बारिश में इतना कीचड़ हो जाता है कि सड़क पर आवागमन नहीं कर सकते। किशन यादव का बताते हैं सड़कों की हालत जल्द से जल्द सुधरना चाहिए, क्योंकि बच्चे खेल भी नहीं पाते। वहीं वार्ड 28 के पार्षद सुनील गोयल ने बताया मैंने सीएमओ से बात की थी क्योंकि ठेकेदार ने अधूरा कार्य छोड़ दिया है। अगर काम शुरू नहीं करता है तो नोटिस जारी करेंगे और थाने में आवेदन देंगे। नया टेंडर निकाल कर काम शुरू किया जाएगा।

टेंडर पास हो चुके हैं जल्द काम शुरू होगा

कुछ सड़कों के टेंडर पास हो चुके हैं और जल्द ही काम शुरू हो जाएगा। काशी नगर में ठेकेदार द्वारा अधूरा कार्य छोड़ा गया है अगर काम शुरू नहीं करता है तो उसे ब्लैक लिस्टेड करेंगे। -भूपेंद्र दीक्षित, सीएमओ नपा

X
Shajapur News - mp news roads in ward 26 and 28 are bad people say in 10 days if not improved then movement
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना