• Hindi News
  • Mp
  • Shajapur
  • Shujalpur News mp news student organizations pay tribute to soldiers who were martyred in pulwama

पुलवामा में शहीद हुए सैनिकों को छात्र संगठनों ने दी श्रद्धांजलि

Shajapur News - आज के दिन देश के लिए शहादत देने वाले शहीदों का दिवस है। उनके द्वारा देश के लिए जो बलिदान दिया उसको हमारे द्वारा...

Feb 15, 2020, 09:30 AM IST
Shujalpur News - mp news student organizations pay tribute to soldiers who were martyred in pulwama

आज के दिन देश के लिए शहादत देने वाले शहीदों का दिवस है। उनके द्वारा देश के लिए जो बलिदान दिया उसको हमारे द्वारा भुलाया नहीं जा सकता है। यह बात दीपक परमार ने कही।

देश की सेवा करते हुए एक आतंकी हमले में आज के दिन 14 फरवरी को शहीद हुए भारतीय सैनिकों की शहादत को शुक्रवार को लोगों ने याद किया। इस दौरान कई जगह पर श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया। इसके चलते अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद द्वारा श्रद्धांजलि सभा का आयोजन मंडी पुलिस चौकी के सामने किया गया। इसमें विधायक इंदर सिंह परमार, विद्यार्थी परिषद के जिला प्रमुख दीपक परमार, राहुल परमार, राकेश परमार, सतीश गोयल, मनोज शर्मा, कमल मवेाड़ा, सहित बड़ी संख्या में लोगों ने तथा परिषद के छात्रों ने पहुंचकर शहीदों की शहादत को याद करते हुए पुष्प अर्पित किए गए। इसी प्रकार से शासकीय जवाहरलाल नेहरू महाविद्यालय में भी पुलवामा हमले में शहीद हुए सैनिकों को श्रद्धांजलि देने के लिए भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन द्वारा कालेज के प्राचार्य कुसुम जाजू की अध्यक्षता में एक श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया जिसमें शहीदों को श्रद्धांजलि दी गई। इस अवसर पर बड़ी संख्या में भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन के पदाधिकारी उपस्थित थे।

सैनिकों की शहादत को याद करते हुए सभा में युवाओं ने दी श्रद्धांजलि।

X
Shujalpur News - mp news student organizations pay tribute to soldiers who were martyred in pulwama
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना