जली हुई हालत में मिला छात्रा का शव

Shajapur News - गांव परसुलियाकलां निवासी कक्षा 12 वीं की छात्रा ज्योति पाटीदार की गुरुवार को संदिग्ध अवस्था में मौत का मामला...

Feb 21, 2020, 09:20 AM IST

गांव परसुलियाकलां निवासी कक्षा 12 वीं की छात्रा ज्योति पाटीदार की गुरुवार को संदिग्ध अवस्था में मौत का मामला सामने आया है। घटना को लेकर पुलिस जहां मामले को आत्महत्या से जोड़कर देख रही हैं। वहीं दूसरी मृत छात्रा के बड़े पापा विष्णुप्रसाद पाटीदार छात्रा के आत्महत्या करने की बात को नकारते हुए मामले की गंभीरता से जांच की बात कह रहे हैं। ऐसे में घटना स्थल की वस्तु स्थिति और छात्रा से जुड़े कुछ तथ्य मामले में कुछ और होने का संकेत भी दे रहे हैं।

जानकारी के अनुसार गुरुवार को ज्योति पिता ओमप्रकाश पाटीदार उम्र 16 वर्ष निवासी गांव परसुलियाकलां कॉलोनी अपने घर में अकेली थी। उसके पिता जीरापुर किसी काम से गए थे तथा मां खेत पर गई हुई थी। शाम करीब 4 बजे मकान से धुंआ निकलते देख ग्रामीण छात्रा के घर पहुंचे। घर के अंदर आग लगने की जानकारी लगने पर पुलिस और फायर ब्रिगेड को सूचना दी। इसके बाद एम्बुलेंस गांव पहुंची तथा छात्रा को अस्पताल लेकर आए जहां डाक्टरों ने इसे मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद थाना प्रभारी विवेक कानोड़िया एवं एसडीओपी नाहरसिंह रावत ने अस्पताल सहित घटना स्थल पर पहुंचकर जांच की।

गुरुवार सुबह छात्रा का पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंपा। उज्जैन फारेंसिक जांच के लिए प्रीति गायकवाड़ पहुंची। छात्रा का पोस्टमार्टम से पूर्व गायकवाड़ ने जांच का कुछ तथ्य इकट्ठा किए। बाद में घटना स्थल पर थाना प्रभारी के साथ पहुंची। घटना स्थल पर कमरे के अंदर माचिस की तीलियां मिली है। पुलिस छात्रा की कॉपी किताबें भी जांच के लिए लेकर आई है।

छात्रा ज्योति पाटीदार। दुघर्टना स्थल पर अधिकारियों ने की जांच।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना