उज्जैन से चंवली सड़क को 10 मीटर करने का तनोड़िया में समर्थन

Shajapur News - उज्जैन से चंवली तक की सड़क को साढ़े पांच मीटर से बढ़ाकर 10मीटर करने की मांग को लेकर सुसनेर से उज्जैन बाइक रैली के रूप में...

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 09:25 AM IST
Susner News - mp news supporting tanjia to u jujain to make chandli road 10 meters
उज्जैन से चंवली तक की सड़क को साढ़े पांच मीटर से बढ़ाकर 10मीटर करने की मांग को लेकर सुसनेर से उज्जैन बाइक रैली के रूप में ज्ञापन देने जा रहे पूर्व विधायक संतोष जोशी का समर्थन किया गया। नगर आगमन पर पिपलोन चौपाटी पर ग्रामीणों ने रवाना किया। महेश मित्तल ने बताया उज्जैन पहुंचकर संभागायुक्त को राज्यपाल के नाम लोगों के हस्ताक्षरित ज्ञापन सौपेंगे। मनीष सोनी, संजय फुलेरा, मोहन मकवाना, रामप्रसाद पाटीदार आदि उपस्थित थे।

सड़क के लिए हस्ताक्षर अभियान- तनोड़िया. नगर से होकर जा रहे उज्जैन-झालावाड़ मार्ग के संकरे होने के कारण प्रतिदिन आम लोग दुर्घटना का शिकार हो रहे हैं। शासन द्वारा उक्त सड़क को फोरलेन करने के लिए सर्वे भी किया जा चुका है, लेकिन अब यह सड़क उज्जैन-आगर की बजाए आलोट गरोठ होकर बनना है। वहीं वर्तमान सड़क की चौड़ाई साढ़े पांच मीटर है, जिसे बढ़ाकर 10मीटर चौड़ा करवाने हेतु हस्ताक्षरित ज्ञापन राज्यपाल को भेजा जाएगा। सामाजिक कार्यकर्ता महेश मित्तल ने बस स्टैंड पर आम लोगों से ज्ञापन पर हस्ताक्षर कराए। लोगों से जनहित में सड़क की चौड़ाई बढ़ाए जाने को लेकर होने वाले आगामी अभियान में सहयोग के लिये तैयार रहने की अपील भी की।

पूर्व विधायक जोशी के ऐसे बाइक से रवाना हुए।

X
Susner News - mp news supporting tanjia to u jujain to make chandli road 10 meters
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना