पार्टी की जीत के लिए पसीना बहाने की नसीहत

Shajapur News - भास्कर संवाददाता | शुजालपुर इस बार पार्टी ने मुझे मौका देकर क्षेत्र की सेवा करने के लिए भेजा है। जिस प्रकार से...

Bhaskar News Network

Apr 17, 2019, 09:15 AM IST
Shujalpur News - mp news sweating for party win
भास्कर संवाददाता | शुजालपुर

इस बार पार्टी ने मुझे मौका देकर क्षेत्र की सेवा करने के लिए भेजा है। जिस प्रकार से मेरे द्वारा क्षेत्र में घूमकर देख रहा हूं उससे यह बात स्पष्‍ट है कि इस बार देश में माहौल बदला हुआ है। लोग झूठे नारे लगाकर अपने आपको श्रेष्ठ बताने का प्रयास कर रहे है। लेकिन जिस प्रकार से कांग्रेस कार्यकर्ता और वरिष्ठ नेता इस तेज गर्मी में अपना पसीना बहा रहे है उससे स्पष्ट है कि इस बार कांग्रेस की भूमिका देश की सरकार में महत्वपूर्ण रहेगी। पार्टी ने मुझे उम्मीदवार बनाया है लेकिन मेरी असली ताकत पार्टी के कार्यकर्ता है।

उक्त बात देवास शाजापुर लोकसभा सीट से कांग्रेस के उम्मीदवार प्रहलाद टिपानिया ने सोमवार की शाम को कही। बैठक में मुख्य रूप से अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के राष्ट्रीय सचिव महेंद्र जोशी उपस्थित थे। उन्होंने कहा कि हम सब मिलकर कांग्रेस के उम्मीदवार को अधिक से अधिक मतों से विजय बनाएंगे। बैठक को रामनारायण परमार,पूर्व जिला कांग्रेस अध्यक्ष राम वीर सिंह सिकरवार, जिला कांग्रेस अध्यक्ष योगेंद्र सिंह यादव, राजेंद्र सिंह सिसोदिया, रचना जैन, योगेंद्र सिंह रजपाल, अशोक मिश्रा, यशवंत वैस सहित अन्य वक्ताओं ने भी संबोधित करते हुए पार्टी में एकजुटता के साथ उम्मीदवार को विजय बनाने की बात कही। संचालन कैलाश उपलावदिया ने किया आभार ब्लाक कांग्रेस अध्यक्ष मंगल सिंह राठौर ने माना।

कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए प्रहलाद टिपानिया।

X
Shujalpur News - mp news sweating for party win
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना