पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • National
  • Shajapur News Mp News The Case May Not Be Found Even After The Questionable Wet Soil

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मामला संदिग्ध, गीली मिट्टी के बाद भी न वाहन के निशान मिले न कोई सुराग

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
शहर से करीब 5 किमी दूर ग्राम सांपखेडा के पास मार्केटिंग सोसायटी के गोदाम में चोरी होने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि अज्ञात बदमाश यहां से 300 से ज्यादा डीएपी की बोरी चुरा ले गए। इस वारदात की इस खबर से कोतवाली पुलिस में हड़कंप मंच गया। ताबड़ तोड़ मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने ट्रांसपोर्ट कर्मचारियों से जानकारी जुटाई और सोसायटी से स्टॉक का रिकार्ड मांगा है। पुलिस ने तर्क दिया है कि इतनी बड़ी मात्रा में बोरियों को ले जाने के लिए वाहन का उपयोग किया गया होगा, लेकिन मौके पर इस तरह के कोई सुराग हाथ नहीं लगा।

कोतवाली प्रभारी दीपेश व्यास ने जानकारी देते हुए बताया कि सोसायटी मैनेजर डीएस राठौर के अनुसार 323 बोरी चोरी होना बताया जा रहा है। जिसकी तस्दीक की जा रही है। डीएपी की एक बोरी 1400 रुपए की होती है, इस हिसाब से चोरी गई बाेरियों की बाजार कीमत करीब 4 लाख 52 हजार बताई जा रही है। इधर पुलिस जांच में चोरी की इस वारदात में जो जानकारी सामने आई उसमें कहीं न कहीं चूक हो रही है। इतनी बड़ी मात्रा में बोरियों को वेयर हाउस से 50 फीट दूर ले जाने के लिए 10-12 लोगों वारदात में शामिल होंगे। लेकिन घटना स्थल पर मिट्टी गिली होने के बाद भी यहां कोई निशान नहीं दिखाई दिए। इसके अलावा वेयर हाउस का चौकीदार भी नहीं था। इधर चोरी की वारदात होने के बाद सोसायटी मैनेजर सहित अन्य कर्मचारियों ने भी चुप्पी साध ली।

गोदाम के अंदर इस ढेर के पास से गायब हुई डीएपी की बोरियां।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आपका संतुलित तथा सकारात्मक व्यवहार आपको किसी भी शुभ-अशुभ स्थिति में उचित सामंजस्य बनाकर रखने में मदद करेगा। स्थान परिवर्तन संबंधी योजनाओं को मूर्तरूप देने के लिए समय अनुकूल है। नेगेटिव - इस...

    और पढ़ें