शर्ट पर उल्टी कर रुपयों से भरा बैग चुराने का मामला

Shajapur News - भास्कर संवाददाता | आगर-मालवा आगर में शुक्रवार को बैंक आॅफ इंडिया के सामने से 1 लाख 24 हजार का झोला चुराने व तनोड़िया...

Bhaskar News Network

Mar 17, 2019, 05:01 AM IST
Susner News - mp news the case of stealing a bag full of money by vomiting on the shirt
भास्कर संवाददाता | आगर-मालवा

आगर में शुक्रवार को बैंक आॅफ इंडिया के सामने से 1 लाख 24 हजार का झोला चुराने व तनोड़िया के पास कलेक्शन एजेंट का 99 हजार 345 रुपए से भरा बैग ले जाने के मामले में पुलिस ने आरोपियों की तलाश में इंदौर व राजगढ़ अलग-अलग टीम को रवाना कर दिया है। एएसपी प्रदीप पटेल से मिली जानकारी के अनुसार आगर व नलखेड़ा की घटना में एक ही गिरोह का हाथ हो सकता है। जबकि तनोड़िया व सुसनेर की घटना में भी किसी पेशेवर गिरोह का हाथ होने की संभावना पुलिस लगा रही है।

थाना प्रभारी अजीत तिवारी ने बताया तनोड़िया के पास माइक्रो फाइनेंस कंपनी के कलेक्शन एजेंट का जो बैग बदमाश ले गए थे, उस बैग में टेबलेट भी था। जिसका जीपीएस चालू था। कंपनी के इंदौर हेड ऑफिस के अधिकारियों ने जब जीपीएस के माध्यम से टेबलेट की लोकेशन का पता लगाया, तो उन्हें तनोड़िया सात मोरी के पास मिली। अधिकारियों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने सात मोरी के पास जाने वाले कच्चे रास्ते से खाली बैग व टेबलेट वारदात की रात को ही जब्त कर लिया है। पुलिस यह भी मानकर चल रही है कि आरोपी उज्जैन की ओर ही भागे होंगे। तनोड़िया की घटना के बाद पुलिस ने करीब 2 वर्ष पहले महिला बाल विकास विभाग आगर के सामने से व्यापारी का झोला छुड़ाने वाले आरोपियों से भी पूछताछ की। पुलिस को आगर बैंक के सामने हुई घटना में सांसी गिरोह के शामिल होने की संभावना लग रही है। पुलिस ने जो टीमें रवाना की है उससे भी इनपुट मिलने की संभावना बताई जा रही है।

सात मोरी के पास कच्चे रास्ते से मिला खाली बैग व टेबलेट

X
Susner News - mp news the case of stealing a bag full of money by vomiting on the shirt
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना