बच्चे को गला दबाकर मारा, शव को 3 दिन साथ लेकर घूमा था आरोपी

Shajapur News - बाड़ीगांव में पांच साल के बच्चे की गला दबाकर हत्या की गई थी। उसका गला दबाने के साथ तब तक मुंह दबाए रखा, जब तक उसकी मौत...

Dec 04, 2019, 10:31 AM IST
बाड़ीगांव में पांच साल के बच्चे की गला दबाकर हत्या की गई थी। उसका गला दबाने के साथ तब तक मुंह दबाए रखा, जब तक उसकी मौत नहीं हो गई। इतना ही नहीं आरोपी तीन दिन तक शव को भी अपने साथ लिए फिरता रहा। यह खुलासा पीएम रिपोर्ट के आने के बाद हुआ। घटना के 10 दिन बाद भी जब पुलिस को हत्यारे के संबंध में कोई सुराग नहीं लगा तो पुलिस ने हत्यारे की जानकारी देने वाले को पांच हजार रुपए इनाम देने की घोषणा भी कर दी। सलसलाई पुलिस द्वारा दस से ज्यादा लोगों से पूछताछ कर चुकी है। अभी तक पुलिस को जो सुराग हाथ लगे हैंं। उसके मुताबिक वारदात में गांव के ही लोगों के शामिल होने की संभावना है। इसका कारण यह माना जा रहा है कि यदि बाहरी व्यक्ति बच्चे का अपहरण करता तो उसका शव वापस लेकर गांव में नहीं आता। अपहरण के बाद बच्चे के साथ किसी को नहीं देखा गया। ऐसे में पुलिस लगातार आसपास के लोगों पर नजर बनाए हुए हैं।

जिस खंडहर से बच्चे का शव मिला वहां पुलिस सुराग तलाश रही।

तांत्रिक से भी पूछताछ

विशाल की हत्या के मामले में ग्रामीणों को तंत्र क्रिया होने की आशंका थी। इसी को लेकर पुलिस ने ग्राम टिकोद के एक तांत्रिक, उसके साथी से दो दिन तक पूछताछ की। पुलिस द्वारा दोनों को छोड़ दिए जाने के बाद उनके मोबाइल भी बंद हो गए। इधर ग्रामीणों का आरोप है कि पुलिस खुलासा करने के बजाए ग्रामीणों को ही परेशान कर रही है। गांव के दीपक मालवीय ने बताया मजदूरी छोड़ हमें दिनभर थाने पर बैठाए रखते हैं।

जांच कर रहे हैं, आरोपियों काे जल्द पकडें़गे


हत्यारों की सूचना देने वालों पर इनाम घोषित

मामले में एसपी पंकज श्रीवास्तव, एएसपी आरएस प्रजापति सहित बेरछा एसडीओपी भी हर दिन मौके पर पहुंच कर संदिग्धों से पूछताछ कर रहे हैं। ऐसे में आरोपियों के संबंध में सूचना देने वाले व्यक्ति को पांच हजार रुपए के इनाम की घोषणा भी एसपी श्रीवास्तव ने कर दी है।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना