अपहरणकर्ताओं की धमकी- बेटी को बेच दो वरना जेसीबी से गड्ढा कर गाड़ देंगे, एसपी के पास पहुंचा पिता

Shajapur News - सुनेरा थाना क्षेत्र के ग्राम जलोदा के रामनगर में घर के बाहर सो रही एक लड़की के अपहरण का मामला सामने आया है। बेटी की...

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 09:15 AM IST
Shajapur News - mp news the threat of the kidnappers sell the daughter or else will screw the jcb father to the sp
सुनेरा थाना क्षेत्र के ग्राम जलोदा के रामनगर में घर के बाहर सो रही एक लड़की के अपहरण का मामला सामने आया है। बेटी की तलाश में थाने में शिकायत दर्ज नहीं होने पर लाचार पिता गुरुवार को एसपी कार्यालय पहुंचा।

यहां उसने बताया कि तीन दिन पहले 11 जून की रात में चार-पांच युवक जबरन उसकी बेटी को उठा ले गए। अगले दिन मेरे घर आकर कहने लगे कि तेरी बेटी के बदले जितने रुपए लेना है ले ले, नहीं तो जेसीबी से गड्ढा कर जमीन में गाड़ देंगे। इधर, एएसपी आरएस प्रजापति ने बताया प्रकरण दर्ज किया जा चुका है, आरोपी युवक सहित किशोरी की तलाश के लिए टीम रवाना की जाएगी।

नाबालिग लड़की के पिता गोकुलसिंह ने पुलिस मदद की गुहार लगाते हुए शिकायती आवेदन भी एसपी कार्यालय में सौंपा है। गोकुलसिंह के अनुसार सोमवार-मंगलवार की रात 2-3 बजे जब प|ी सुगंधबाई की नींद खुली तो बेटी गायब थी। शोर मचाने पर पड़ोसी भी जाग गए। करीब आधा किमी दूर तक तलाश करने पर एक काले रंग की बिना नंबर की गाड़ी जाती हुई दिखी पर कोई नहीं मिला। अगले दिन यानी 12 जून सुबह 9 बजे करणसिंह, अशोक प्रकाश और महेश ने मेरे घर पहुंचकर बताया कि तेरी बेटी को हमने अपहरण कर गुप्त स्थान पर छुपा रखा है। उसे हम खरीदना चाहते हैं, जितने रुपए लेना है ले लो। गोकुलसिंह ने पुलिस के आला अधिकारियों से चर्चा कर बेटी के साथ ज्यादती होने का अंदेशा भी जताया है।

सामाजिक स्तर पर इस तरह के फैसले होते हैं


X
Shajapur News - mp news the threat of the kidnappers sell the daughter or else will screw the jcb father to the sp
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना