पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • National
  • Shajapur News Mp News The Uncontrolled Car On The Highway Dug Three Slopes Stayed 15 Feet Away

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हाईवे पर गड्‌ढे से अनियंत्रित हुई कार तीन पलटी खाई, 15 फीट दूर रुकी

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
शहर से 8 किमी दूर नैनावद बड़े पुल के पास एक सड़क हादसा हो गया। बताया जा रहा है कि कार सवार चार युवक नलखेड़ा से इंदौर जा रहे थे। सरपट हाईवे पर 70 की स्पीड से चल रही कार के सामने पुल पार करते ही अचानक से गड्ढा आ गया, जिससे कार अनियंत्रित होकर तीन पलटी खा गई। गनीमत रही कि कार सवार किसी भी व्यक्ति को खरोंच तक नहीं आई।

जानकारी के अनुसार इंदौर निवासी दीपक मिश्रा, विपुल शर्मा महू, मनीष नंदवाल, कमलेश नीमा रविवार शाम करीब 6.30 बजे नलखेड़ा स्थित मां बगुलामुखी माता के दर्शन कर लौट रहे थे। शाजापुर से हाईवे पर लगते ही कार चालक ने अपनी रफ्तार बढ़ा दी। करीब 8 किमी के सरपट मार्ग पर चलते हुए नैनावद में बड़े पुल के पास अचानक से गड्ढा आ गया। तेज रफ्तार होने और गड्ढ़े के कारण कार पलटी खाते हुए 15 फीट से दूर जा पहुंची। यहां नहीं रुकती तो पुल के पास नदी की गहराई वाले हिस्से में जा गिरती। दुर्घटना की सूचना पर लालघाटी थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और कार सवार चारों लोगों से चर्चा कर उनकी स्थिति जानी। गनीमत रही किसी को चोट नहीं आई थी।

पुल के पास पड़े मटेरियल के कारण हुई दुर्घटना

क्रेन की मदद से कार को मुख्य मार्ग से हटाते हुए। इनसेट दुर्घटना के बाद कार से सकुशल निकले सभी लोग।

इंदौर निवासी दीपक मिश्रा ने बताया कि हाईवे पर कहीं भी गड्ढा नहीं दिखाई दिया। लेकिन शाजापुर से कुछ किमी दूर आने के बाद बड़े पुल को क्रास करते ही गिली मिट्टी और चुरी दब जाने के कारण गड्ढा हो गया था। इसी के कारण हमारी कर अनियंत्रित हो गई।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज मार्केटिंग अथवा मीडिया से संबंधित कोई महत्वपूर्ण जानकारी मिल सकती है, जो आपकी आर्थिक स्थिति के लिए बहुत उपयोगी साबित होगी। किसी भी फोन कॉल को नजरअंदाज ना करें। आपके अधिकतर काम सहज और आरामद...

    और पढ़ें