पुलवामा हमले के शहीदों को दी श्रद्धांजलि

Shajapur News - आगर मालवा | आज की युवा पीढ़ी को अपनी सोच विस्तृत करने की आवश्यकता हैं। आज हम स्वतंत्र रूप से घूम फिर रहे हैं तथा...

Feb 15, 2020, 09:36 AM IST
SOYATKALA News - mp news tributes paid to the martyrs of pulwama attack

आगर मालवा | आज की युवा पीढ़ी को अपनी सोच विस्तृत करने की आवश्यकता हैं। आज हम स्वतंत्र रूप से घूम फिर रहे हैं तथा आजादी का अनुभव कर रहे हैं। वह आजादी हमें स्वतंत्रता संग्राम के सेनानियों से मिली। इस आजादी तथा देश की सीमा को सुरक्षित रखने का काम हमारे देश के वीर सिपाही सरहदों पर रह कर कर रहे है। हमारे आदर्श फिल्म के हीरो नहीं देश पर जान न्यौछावर करने वाले वीर सिपाही होना चाहिए।

यह बात शुक्रवार को सरस्वती शिशु विद्या मंदिर में आयोजित श्रद्धांजलि सभा में आचार्य कृष्णपाल सिंह चौहान ने कही। स्कूल में गत वर्ष पुलवामा में हुए आतंकी हमले में शहीद सैनिकों को श्रद्धांजलि देने के लिए कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। अध्यक्षता प्राचार्य जगदीश शर्मा ने की। विशेष अतिथि पाली प्रमुख घनश्याम गवली मंचासीन थे। संचालन सुभाष मल्डावदिया ने किया। छात्र-छात्राओं व स्टाफ ने दो मिनट का मौन रख कर सामूहिक रूप से श्रद्धांजलि अर्पित की। जानकारी स्कूल के मीडिया प्रभारी अरविंद सक्सेना ने दी।

X
SOYATKALA News - mp news tributes paid to the martyrs of pulwama attack
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना