• Hindi News
  • Mp
  • Shajapur
  • Shujalpur News mp news two months ago the stealer arrested in jamner39s mata temple one still absconding

दो माह पूर्व जामनेर के माता मंदिर में चोरी करने वाला गिरफ्तार, एक अभी भी फरार

Shajapur News - भास्कर संवाददाता | शुजालपुर दो माह पूर्व जामनेर के माता मंदिर में हुई चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी को...

Jan 16, 2020, 09:31 AM IST
Shujalpur News - mp news two months ago the stealer arrested in jamner39s mata temple one still absconding
भास्कर संवाददाता | शुजालपुर

दो माह पूर्व जामनेर के माता मंदिर में हुई चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी को पुलिस ने पकड़ने में सफलता हासिल की है।

इस वारदात को उन्हीं बदमाशों ने अंजाम दिया था जिन्होंने अंवतीपुर बड़ोदिया के ग्राम पोलायकलां के रामदेवरा मंदिर में चोरी की वारदात को अंजाम दिया था। जिसमें आरोपी पकड़ा भी गया था पुलिस द्वारा पकड़े गए आरोपी को पुलिस रिमांड पर लेकर पूछताछ की गई तो उसके द्वारा जामनेर मंदिर में चोरी की वारदात को अंजाम देने की बात को स्वीकार किया। चोरी की वारदात को अंजाम देने वाला एक आरोपी भी फरार है। थाना प्रभारी अजय सिंह राणा ने बताया कि 9 नंवबर 19 को जामनेर के मां महिषासुर मंदिर से अज्ञात बदमाशों द्वारा दान पेटी को तोड़कर उसमें रखे रुपए ले उड़े थे। जिसकी रिपोर्ट मंदिर के पुजारी हरीप्रसाद शर्मा ने पुलिस में दर्ज करवाई थी। इस वारदात को लेकर लोगों द्वारा चक्काजाम व नगर बंद भी किया गया था। इस वारदात को पुलिस द्वारा गंभीरता से लेते हुए एक दल का गठन किया गया था। जिसके आधार पर पुलिस द्वारा लगातार आरोपियों की तालाश की जा रही थी। पुलिस को जानकारी मिली की समीपवर्ती थाना अवंतिपुर बड़ोदिया थाना अंतर्गत आने वाले पोलायकलां के राम देवरा मंदिर में चोरी की वारदात को अंजाम देने वाला एक बदमाश रामसिंह पिता रामप्रसाद जेल में बंद है पुलिस रिमांड लेकर जब उससे पूछताछ की गई तो उसके द्वारा जामनेर मां महिषासुर मंदिर जामनेर में चोरी बात को स्वीकार करते हुए बताया कि उसने साथी अर्जुन के साथ मिलकर वारदात को अंजाम दिया था। आरोपी के पास से चोरी किए गए 42हजार 640 रुपए जब्त किए हैं।

उक्त आरोपी को गिरफ्तार करने में थानाप्रभारी अजय सिंह राणा, एएसआई छत्रसाल सिंह पवार, एएसआई दिलीप भिलाला, आरक्षक चंद्रपाल जाट, आरक्षक सुधीर, शिवकुमार, करण जवारिया की भूमिका सराहनीय रही।

जामनेर मंदिर में चोरी की वारदात को अंजाम देने वाला आरोपी।

X
Shujalpur News - mp news two months ago the stealer arrested in jamner39s mata temple one still absconding
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना