चलते कंटेनर से ऐसी चुराने वाला कंजर पकड़ाया, दो साथी अब भी फरार

Shajapur News - भास्कर संवाददाता | आगर-मालवा 7-8 जून की रात को उज्जैन रोड पर पालखेड़ी के पास चलते कंटेनर की पीछे से सील व ताला तोड़कर...

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 09:10 AM IST
Shajapur News - mp news two such companion still absconding
भास्कर संवाददाता | आगर-मालवा

7-8 जून की रात को उज्जैन रोड पर पालखेड़ी के पास चलते कंटेनर की पीछे से सील व ताला तोड़कर उसमें रखे 7 एयर कंडिशनर चुराने वाले एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। जबकि उसके दो साथी फरार बताए जाते हैं। एसपी सविता सोहाने ने बुधवार को आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए 5 हजार का इनाम घोषित किया था। गुरुवार शाम आॅफिस में पत्रकार वार्ता आयोजित करके एसपी सोहाने ने पत्रकारों को इसकी जानकारी दी। भास्कर ने वारदात में कंजर गिरोह का हाथ होने की संभावना व्यक्त की थी। जो सही निकली।

एसपी सोहाने ने बताया वारदात को पंथ पिपलोदा थाना ताल जिला रतलाम के संदीप सिंह पिता पंकज उर्फ कल्याण कंजर 23 ने साथी हनुमंत कंजर व गणपत कंजर के साथ मिल कर अंजाम दिया था। पुलिस को जानकारी मिली थी कि संदीप सिंह कंजर टावर के पास बाइक लेकर खड़ा है। थाना प्रभारी अजीत तिवारी के नेतृत्व में बनी टीम के सदस्य एसआई पीएन शर्मा, प्रधान आरक्षक अरविंद सिंह तोमर, सुरेंद्र सिंह, आरक्षक राकेश शर्मा, राजेंद्र सिंह, रूद्रेश मीणा, अमित व सैनिक गिरधारीलाल की टीम ने बुधवार रात उसे गिरफ्तार कर लिया। संदीप के कब्जे से पुलिस 7 एसी डायकान कंपनी के 1 लाख 35 हजार 800 एक बाइक 30 हजार रुपए कीमती, लोहे का कटर जब्त किया। है। जबकि इसके दो साथी फरार हैं। जिनके बारे में पुलिस संदीप से पूछताछ कर रही हैं।

पुलिस को भी शंका थी कि वारदात कंजर गिरोह ने की है। पुलिस ने बेरछा थाने के अंतर्गत आने वाले रलकी डेरा तथा सलसलाई थाने के पंपापुर तथा नलखेड़ा के पास निपानिया कंजर डेरे में सर्चिंग की थी। इसी बीच पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि राजस्थान के पास से जुड़े कंजर डेरे का यह काम हो सकता है। पुलिस ने जब पड़ताल की, तो उक्त कंजर गिरोह के सदस्य घटना में सामने आए।

कंटेनर के पीछे लगाई दी थी बाइक

जानकारी के अनुसार कंटेनर के पीछे तीनों बदमाश एक बाइक पर ही सवार होकर चल रहे थे। मोड़ पर जैसे ही कंटेनर धीरे हुआ बैलेंस बनाते हुए पीछे बैठे दोनों सदस्य बाइक पर खड़े हुए और कुछ ही पलों में कंटेनर पर लटक गए तथा कटर से उसका ताला काटकर अंदर दाखिल हुए व एयर कंडिशनर निकालकर सड़क पर गिरा दिए। बाइक चला रहा इनका साथी उन एयर कंडिशनरों को सड़क किनारे रखता गया और बाद में ये लोग किराए के वाहन से एसी उठाकर ले गए। पत्रकार वार्ता के दौरान एएसपी प्रदीप पटेल, एसडीओपी एसआर पाटीदार, टीआई अजीत तिवारी आदि मौजूद थे।

X
Shajapur News - mp news two such companion still absconding
COMMENT