पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • National
  • Shajapur News Promotion For 16 Days After The Voting The Candidates Spent The Day With Family Members

16 दिनों तक प्रचार, मतदान के बाद प्रत्याशियों ने परिजन-दोस्तों के साथ बिताया दिन

3 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
16 दिन की चुनावी थकान के बाद गुरूवार को प्रत्याशी रिलेक्स मोड में नजर आए। किसी ने अपने परिवार के सदस्यों के साथ आनंद लिया तो किसी ने दिनभर अपने समर्थकों के साथ मतदान का फीडबैक लिया। यही नहीं कुछ प्रत्याशी परिवार के साथ मंदिरों में दर्शन करते भी दिखाई दिए। मुख्य राजनीतिक पार्टियों ने दोनों प्रत्याशी के वोटिंग का गुणा भाग भी किया। इधर मतदाताओं में भी 11 दिसंबर को आने वाले परिणाम को लेकर दिन भर चर्चा चलती रही। ज्ञात रहे 12 नवम्बर को नामांकन जमा होने के बाद से ही प्रत्याशियों ने प्रचार का काम तेज कर दिया था। जहां दिनभर चुनाव रैलियां होती थी, वहीं देर रात तक डोर टू डोर चुनाव प्रचार चलता था। ऐसे में बुधवार को मतदान समाप्त होने के बाद प्रत्याशियों ने राहत की सांस ली।

भाजपा विधायक भीमावद स्कूटी से घूमे शहर में
भाजपा प्रत्याशी अरूण भीमावद ने दिन की शुरूआत देवदर्शन और परिवार के साथ समय बिता कर की। इसके बाद वे अपनी स्कूटी से शहर में घूमने लगे। इस दौरान वे अपने पुराने दोस्तो के साथ फोटो खिंचाते भी नजर आए। इसके बाद कुछ समय भाजपा कार्यालय पहुंच कर उन्होंने कार्यकर्ताओं से चर्चा भी की।

पूरा दिन अपनों के साथ रहे, बड़ों से लिया आशीर्वाद
कांग्रेस प्रत्याशी हुकुमसिंह कराड़ा ने मतदान समाप्त होने के अगले दिन पूरा समय अपने परिवार के साथ ही बिताया। कराड़ा ने भास्कर से चर्चा करते हुए कहा चुनावी थकान मिटाने के लिए परिवार के स्नेह से बड़ा कुछ नहीं। इस दिन परिवार के बड़ों के अलावा बच्चों के साथ समय बिताया।

गांव की चौपाल पर बैठकर दोस्तों के साथ की चर्चा
निर्दलीय प्रत्याशी मुकेश पाटीदार ने पूरे दिन ग्रामीण दोस्तों के साथ बिताया। मुकेश बताते है 16 दिनों तक प्रचार कार्य के दौरान भी परिवार को समय देना नहीं भूले। बीते तीन-चार दिन ज्यादा व्यस्तता वाले रहे। थोड़ी थकान जरूर हुई, पर गुरुवार का दिन दोस्तों के साथ बिता कर फिर से तरोताजा हो गया। गांव की चौपाल पर बैठ कर ही मतदान के रुझान की जानकारी जुटाई।

खबरें और भी हैं...