विज्ञापन

शादी के तीसरे दिन दुल्हन पर हुआ शक, पांचवें दिन उसकी बात सुनकर चौंक गया दूल्हा और उसका परिवार

Dainik Bhaskar

Feb 12, 2019, 01:05 PM IST

दूल्हा बोला- मैंने बदनामी के डर से किसी को कुछ नहीं बताया था, उसने प्लान करके मुझसे शादी की थी

  • comment

शाजापुर/उज्जैन(एमपी)। जिले के सुनेरा थाने क्षेत्र में सामने आए लुटेरी दुल्हन के मामले में पीड़ित युवक ने सोमवार को भास्कर के सामने अपने साथ हुई ठगी की पूरी कहानी सुनाई। युवक के अनुसार- शिवानी उर्फ पूजा पर तो उसे शादी के तीसरे दिन ही शंका हो गई थी, क्योंकि जिसे पांचवीं फेल बताया था, वह पांचवें दिन अचानक अंग्रेजी बोलने लग गई। फर्राटेदार अंग्रेजी सुनकर मैं और मेरा परिवार चौंक गए। लेकिन बदनामी के डर से किसी को कुछ नहीं बताकर उसे घर में बंद कर दिया। इसी दौरान 40 हजार रुपए लेकर पूजा को छुड़ाने आई शबाना मेरे ही खिलाफ प्रकरण दर्ज कराने थाने पहुंच गई। इधर, सुनेरा पुलिस द्वारा अब तक की गई जांच में शादी के नाम पर लोगों से धोखाधड़ी करने वाले बड़ी गैंग के होने की जानकारी सामने आई है।


घर के दरवाजे बंद किए, बाजार में खड़े पति ने पकड़ा


शिवानी उर्फ पूजा ने 22 जनवरी को शादी होने के बाद से पीड़ित युवक के घर से भागने की योजना बनानी शुरू कर दी थी। लेकिन युवक ने शंका होने पर उसे घर में बंद कर दिया। लेकिन 26 जनवरी को मौका पाते ही घर के दरवाजे बंद करके वो भाग गई। लेकिन जिस कार से वह भाग रही थी, उस पर फरियादी की नजर पड़ गई। उसने बाइक से दो किमी पीछा कर पकड़कर शिवानी को फिर से घर में बंद कर दिया।


शिवानी के बोलने का तरीका पढ़े-लिखे जैसा


पीड़ित युवक ने भास्कर को घटनाक्रम की जानकारी देते हुए बताया कि मुझे तो शादी के चौथे ही दिन शिवानी पर शंका हो गई थी। क्योंकि मुझसे शादी के समय उसकी पढ़ाई पांचवीं फेल होना बताया था, लेकिन 22 जनवरी के बाद ही वह अंग्रेजी में बातें करने लगी। उसके बोलने का लहजा भी वेल एजुकेटेड युवतियों जैसा था।


तो फरियादी युवक होता आरोपी


बदनामी के डर से पीड़ित युवक ने तो बात छुपा ली थी, लेकिन आरोपी बने कुछ लोग फरियादी बनकर ही थाने पहुंच गए। यहां उन्होंने अपनी बेटी को बंधक बनाए जाने की शिकायत दर्ज कराई। हालांकि एसआई जूली रघुवंशी ने दोनों पक्षों से पूछताछ कर अलग-अलग बयान दर्ज किए तो मामला लुटेरी दुल्हन का निकला। जांच में यदि यह जानकारी सामने नहीं आती तो पीड़ित युवक ही आरोपी बन सकता था।

X
COMMENT
Astrology
विज्ञापन
विज्ञापन