--Advertisement--

टीआई दांगी पर ज्यादती की कोशिश का आरोप

Shajapur News - हाईवे के नजदीक टुकराना बल्ड़ी स्थित पुलिस विभाग काे अलॉट हुई जमीन पर अतिक्रमण हटाने वाले शाजापुर कोतवाली टीआई...

Dainik Bhaskar

Dec 09, 2018, 04:51 AM IST
Shajapur News - ti dangi accused of attempting excesses
हाईवे के नजदीक टुकराना बल्ड़ी स्थित पुलिस विभाग काे अलॉट हुई जमीन पर अतिक्रमण हटाने वाले शाजापुर कोतवाली टीआई केएल दांगी पर एक महिला ने ज्यादती और मारपीट करने के आरोप लगाए हंै। पूरे मामले की शिकायत महिला आयोग सहित राष्ट्रपति कार्यालय को भी की गई। वहीं टीआई दांगी के अनुसार उन्हें इस मामले की सूचना शनिवार को सोशल मीडिया वाट्सएप ग्रुप के माध्यम से लगी। दांगी के अनुसार उन्होंने विभाग के वरिष्ठ अधिकारियों से मिले निर्देश पर अतिक्रमण हटाया था।

जानकारी के अनुसार विधानसभा चुनाव में शिवसेना के मेंडेट पर चुनाव लड़ने वाली भगवती दीदी ने महिला आयोग सहित राष्ट्रपति कार्यालय को शिकायती आवेदन में टीआई दांगी के ऊपर आरोप लगाए हैं। इसमें उन्होंने बताया कि 25 अक्टूबर को अतिक्रमण हटाने के दौरान उनके साथ ज्यादती करने का प्रयास किया गया। साथ ही महिला पुलिसकर्मियों द्वारा मारपीट की गई। ज्ञात रहे इस दिन टीआई दांगी ने आरआई विक्रम सिंह भदौरिया व पुलिस बल के साथ टुकराना स्थित सीता बल्ड़ी पर पहुंचकर पुलिस की 200 बीघा से ज्यादा जमीन से अतिक्रमण हटाया था। इसके बाद से ही मामला सुर्खियों में बना रहा। इधर, मामले में दांगी का कहना है कि उन्हें सोशल मीडिया के माध्यम से खबर मिली है। अभी तक उनके पास लिखित में इस तरह की कोई शिकायत सामने नहीं आई है। प्रक्रिया के दौरान जवाब दिया जाएगा।

X
Shajapur News - ti dangi accused of attempting excesses
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..