• Hindi News
  • Madhya Pradesh
  • Sheopur
  • श्योपुर ने जीता बॉलीवाल का मैच, खो खो में गुरू शिष्य क्लब टीम विजेता
--Advertisement--

श्योपुर ने जीता बॉलीवाल का मैच, खो-खो में गुरू-शिष्य क्लब टीम विजेता

Sheopur News - शहर के पीजी कॉलेज श्योपुर स्थित बैडमिंटन हॉल में विधायक कप के तहत पुरुष वर्ग के लिए आयोजित बॉलीवाल प्रतियोगिता का...

Dainik Bhaskar

Apr 01, 2018, 03:25 AM IST
श्योपुर ने जीता बॉलीवाल का मैच, खो-खो में गुरू-शिष्य क्लब टीम विजेता
शहर के पीजी कॉलेज श्योपुर स्थित बैडमिंटन हॉल में विधायक कप के तहत पुरुष वर्ग के लिए आयोजित बॉलीवाल प्रतियोगिता का फाइनल मैच श्योपुर और रायपुरा के बीच खेला गया। श्योपुर की टीम ने दो सेट जीतकर प्रथम स्थान हासिल कर लिया है। जबकि उपविजेता रायपुरा की टीम रही। तीसरे स्थान पर तलावड़ा की टीम रही।

वहीं महिला वर्ग के लिए आयोजित खो-खो प्रतियोगिता का फाइनल मुकाबला गुरू शिष्य खो-खो क्लब और जिला खो-खो संघ श्योपुर के बीच हुआ। जिसमें गुरू शिष्य क्लब की टीम ने प्रतियोगिता जीतकर पहला स्थान हासिल किया है। दूसरे स्थान पर जिला खो-खो संघ श्योपुर टीम रही। तीसरे स्थान के लिए एसएससी क्लब श्योपुर और क्रीड़ा भारती श्योपुर के बीच मैच खेला गया था। जिसमें एसएससी क्लब ने विजेता के रूप में तीसरा स्थान हासिल किया है।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कहा कि खेल हमारे जीवन का अभिन्न अंग हैं। इससे जीवन में अनुशासन आता है। खेल हमें टीम भावना के साथ एकरूपता में रहकर आगे बढ़ने एवं मुश्किलों का डटकर सामना कर जीतने का कौशल सिखाता है। वहीं विधायक ने कहा कि यह प्रतियोगिता लोगों में खेलों के प्रति और अधिक उत्साह बढ़ाने के लिए कराई जा रही है। कलेक्टर ने कहा कि 10 लाख रुपए की आउट डोर जिम भी सात दिन में स्टेडियम के अंदर लग जाएगी।

X
श्योपुर ने जीता बॉलीवाल का मैच, खो-खो में गुरू-शिष्य क्लब टीम विजेता
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..