--Advertisement--

सामुदायिक भवनों से गरीब वर्ग को होता है फायदा : विधायक

विधायक ने किया रेगर घाट पर समाज के सामुदायिक भवन का भूमिपूजन भास्कर संवाददाता | श्योपुर सामुदायिक भवनों से...

Dainik Bhaskar

Apr 01, 2018, 03:25 AM IST
विधायक ने किया रेगर घाट पर समाज के सामुदायिक भवन का भूमिपूजन

भास्कर संवाददाता | श्योपुर

सामुदायिक भवनों से समाजों का उत्थान होता है, क्योंकि इसमें कार्यक्रम करने के लिए गरीब वर्ग को भी समाज स्थान देता है। जिससे उसके कार्यक्रम आसान हो जाते है। महंगाई के इस दौरा में सामुदायिक भवनों का उपयोग काफी बढ़ गया है। जिसमें हर समाज का अपना अलग सामुदायिक भवन होना जरूरी है। यह बातें विधायक दुर्गालाल विजय ने रेगर समाज के सामुदायिक भवन के भूमिपूजन के दौरान कहीं।

रेगर घाट पर बनने वाले सामुदायिक भवन के लिए विधायक ने पार्षद दीपचंद रेगर व समाज के लोगों की मांग पर 5 लाख रुपए विधायक निधि से दिए है। जबकि इसके पूर्व बाउंड्रीवाल के लिए भी विधायक निधि से राशि दे चुके है। शनिवार को समाज के लोगों ने विधायक निधि की राशि मिलने के बाद सामुदायिक भवन का भूमि पूजन विधायक दुर्गालाल विजय से करवाया।

कार्यक्रम में पहुंचे विधायक ने समाज के हित में सामुदायिक भवन को बताया। उन्होंने कहा कि सामाजिक गतिविधियों के लिए हरेक समाज का अपना सामुदायिक भवन होना जरूरी है। जिसके लिए सरकार भी प्रतिबद्ध है और विधायक निधि से इसका निर्माण कराया जा रहा है। इन सामुदायिक भवनों का फायदा सबसे ज्यादा समाज के गरीब वर्ग को होता है, जो लोग नि:शुल्क इन भवनों में अपने कार्यक्रम व शादी-विवाह करा सकते है। इस दौरान पार्षद दीपचंद रेगर, रोहित शर्मा सहित रेगर समाज के अन्य लोग मौजूद रहे।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..