श्योपुर

--Advertisement--

‘कोई भी कमजोर मत पड़ो, गोली-कट्टे चलाओ’

कराहल में झगड़ा कर रहे भाजपाइयों का ऑडियो हुआ वायरल भास्कर संवाददाता | श्योपुर कराहल में पाइप लाइन बिछाने को...

Dainik Bhaskar

Feb 02, 2018, 04:00 AM IST
कराहल में झगड़ा कर रहे भाजपाइयों का ऑडियो हुआ वायरल

भास्कर संवाददाता | श्योपुर

कराहल में पाइप लाइन बिछाने को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं में झगड़ा हो गया। यह दोनों पक्ष जब सांसद अनूप मिश्रा के सामने अपनी-अपनी शिकायत लेकर पहुंचे तो भीड़ में मौजूद लोगों के बीच से एक आवाज आई कि-कमजोर क्यों पड़ते हो, कट्टे बंदूकें चलाओ। सोशल मीडिया में वायरल हो रहे इस वीडियो में दावा किया जा रहा है कि यह आवाज खुद सांसद अनूप मिश्रा की है।

दरअसल कराहल पंचायत में नल-जल योजना के तहत पाइप लाइन बिछाने का काम चल रहा है। इसी दौरान वीरेंद्र पाठक व सांसद प्रतिनिधि महेश भारद्वाज व उनके परिजन के बीच पाइप लाइन को सड़क से और बाहर लाने की बात पर विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ा कि मारपीट हो गई। मामला थाने पर पहुंचा तो सांसद प्रतिनिधि के रिश्तेदार अजय भारद्वाज, विजय भारद्वाज व राघवेन्द्र भारद्वाज ने थाने में भीड़ के साथ खड़े रिंकू तिवारी की थाना परिसर में ही मारपीट कर दी। पुलिस ने मारपीट करने वाले तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर 151 में बंद कर दिया।

इधर सांसद अनूप मिश्रा कराहल में कार्यकर्ताओं की बैठक लेने पहुंचे तो उन्हें सांसद प्रतिनिधि व उनके समर्थकों ने रास्ते में रोक लिया। दोनों पक्ष अपनी-अपनी बात सांसद को बता रहे थे। इसी दौरान भीड़ में से एक आवाज आई कि-आपस में और लड़ो, लाठी-डंडे चलाओ, गोली चलाओ, कट्टे चलाओ, कमजोर क्यों पड़ते हो। कराहल में व्हाट्सअप पर दिनभर वायरल हुए इस वीडियो में दावा किया जा रहा है कि आवाज खुद सांसद अनूप मिश्रा की है।

X
Click to listen..