• Hindi News
  • Madhya Pradesh
  • Sheopur
  • 3 ट्यूबवेलों के बिजली कनेक्शन काटे, 1200 घरों में नहीं पहुंचा पानी, आज भी रहेगा संकट
--Advertisement--

3 ट्यूबवेलों के बिजली कनेक्शन काटे, 1200 घरों में नहीं पहुंचा पानी, आज भी रहेगा संकट

पानी के लिए परेशान होते कॉलोनी के लोग। आठ टीमों ने की कार्रवाई जबकि कनेक्शन काटने के लिए कंपनी के...

Dainik Bhaskar

Feb 02, 2018, 04:00 AM IST
3 ट्यूबवेलों के बिजली कनेक्शन काटे, 1200 घरों में नहीं पहुंचा पानी, आज भी रहेगा संकट
पानी के लिए परेशान होते कॉलोनी के लोग।

आठ टीमों ने की कार्रवाई

जबकि कनेक्शन काटने के लिए कंपनी के कर्मचारियों को साथ जाने को कहा गया। जिस पर कंपनी के कर्मचारी और ठेका कंपनी की 8 टीमें शहरभर में गुरुवार को वसूली के लिए निकली। जहां से बिजली बिल का पैसा नहीं मिला, वहां कंपनी ने कनेक्शन काटने की कार्रवाई की। इस बीच कंपनी ने गुरूवार को दिनभर में 250 घरों के कनेक्शन काटे, जिन पर 45 लाख रुपए बकाया चले आ रहे थे।

दो करोड़ की वसूली का लक्ष्य

बिजली कंपनी और ठेका कंपनी की यह कार्रवाई पूरे फरवरी माह चलेगी, जिसमें 28 फरवरी तक वसूली की कार्रवाई शहर भर में की जाएगी। जिसमें कंपनी की सूची में ऐसे 6 हजार बकायादार है, जिन पर सालों से 90 करोड़ रुपए के बिजली बिल लंबित चले आ रहे है। फरवरी माह में ठेका कंपनी को बिजली कंपनी के जीएम ने 2 करोड़ रुपए की वसूली का टारगेट दिया है, इसे पूरा करने के लिए कंपनी कनेक्शन काटने की कार्रवाई कर रही है।

एक दिन में 20 लाख की वसूली का टारगेट

ठेका कंपनी को बिजली कंपनी की ओर से 20 लाख रुपए का टारगेट दिया गया है, जिसे ठेका कंपनी को शाम 4 बजे तक पूरा करना था। इस टारगेट को पूरा करने के लिए ठेका कंपनी ने 6-6 लोगों की आठ टीमें शहर में वसूली के लिए उतारी। जिनके साथ में कनेक्शन काटने के लिए बिजली कंपनी के कर्मचारी भी साथ थे। कनेक्शन काटने की कार्रवाई से कई लोगों ने एक मुश्त 7 लाख रुपए जमा किए, जबकि 250 से अधिक कनेक्शनधारियों के कनेक्शन बिल जमा न होने पर कंपनी के कर्मचारियों ने काट दिए। कंपनी ने यह कार्रवाई तब शुरू की है, जब 30 जनवरी को बिजली बिल समस्या निवारण शिविर खत्म कर लिया।

जीएम के निर्देश पर बिजली बिलों की वसूली करने के लिए चला रहे अिभयान


X
3 ट्यूबवेलों के बिजली कनेक्शन काटे, 1200 घरों में नहीं पहुंचा पानी, आज भी रहेगा संकट
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..