• Hindi News
  • Madhya Pradesh
  • Sheopur
  • सेवानिवृत्त होने पर डिप्टी रेंजर और बाबू को दी विदाई, आज फिर से नौकरी पर आएंगे
--Advertisement--

सेवानिवृत्त होने पर डिप्टी रेंजर और बाबू को दी विदाई, आज फिर से नौकरी पर आएंगे

Sheopur News - वन विभाग में डिप्टी रेंजर और एक बाबू की आयु 60 साल पूरी होने पर 31 मार्च 2018 को रिटायरमेंट हो गया। सेवानिवृत्ति के...

Dainik Bhaskar

Apr 02, 2018, 04:45 AM IST
सेवानिवृत्त होने पर डिप्टी रेंजर और बाबू को दी विदाई, आज फिर से नौकरी पर आएंगे
वन विभाग में डिप्टी रेंजर और एक बाबू की आयु 60 साल पूरी होने पर 31 मार्च 2018 को रिटायरमेंट हो गया। सेवानिवृत्ति के उपलक्ष्य में डीएफओ कार्यालय श्योपुर में विदाई पार्टी आयोजित की गई। लेकिन मुख्यमंत्री द्वारा अधिकारी व कर्मचारियों की सेवानिवृत्ति के दो साल और बढ़ाने संबंधी घोषणा के बाद आदेश जारी हो गया। अब डिप्टी रेंजर और बाबू साेमवार से विभाग में पुन: सेवाएं प्रदान करेंगे।

जानकारी के अनुसार डिप्टी रेंजर बाबूराम आदिवासी और सहायक ग्रेड-3 दिनेश कुमार गर्ग 31 मार्च 2018 को सेवा से रिटायर हो गए थे। लेकिन मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने सेवा के दो साल बढ़ाने की घोषणा कर दी थी। घोषणा से संबंधित शनिवार को दिन भर काेई आदेश प्राप्त नहीं हुआ। सामान्य वन मंडल कार्यालय श्योपुर में बाबूराम और दिनेश की सेवािनवृत्ति पर विभाग के अधिकारी व कर्मचारियों की तरफ से विदाई समारोह आयोजित किया गया। शाम करीब 5 बजे विदाई समारोह में दोनों लोगों को फूल मालाएं पहनाईं गईं और सभी ने वन विभाग में सेवाकाल से संबंधित अपने-अपने विचार रखे। इसके बाद शाम 7 बजे डीएफओ के ऑफिशियल मेल और वाट्सअप आदि पर सेवाकला दो साल बढ़ने संबंधी आदेश प्राप्त हुआ।

X
सेवानिवृत्त होने पर डिप्टी रेंजर और बाबू को दी विदाई, आज फिर से नौकरी पर आएंगे
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..