श्योपुर

  • Home
  • Madhya Pradesh News
  • Sheopur
  • बस स्टैंड व बायपास सड़क में हुए गहरे गड्ढे, लोग परेशान
--Advertisement--

बस स्टैंड व बायपास सड़क में हुए गहरे गड्ढे, लोग परेशान

शहर के एकीकृत बस स्टैंड और बायपास की सड़क की हालत बेहद खराब हो चुकी है, जिसमें 3-3 फीट गहरे गड्ढे हो गए है। इन गड्‌ढों के...

Danik Bhaskar

Apr 02, 2018, 04:45 AM IST
शहर के एकीकृत बस स्टैंड और बायपास की सड़क की हालत बेहद खराब हो चुकी है, जिसमें 3-3 फीट गहरे गड्ढे हो गए है। इन गड्‌ढों के कारण बसों सहित बायपास व बस स्टैंड से गुजरे वाले वाहनों में न सिर्फ टूट-फूट बढ़ रही है, बल्कि गड्ढों के कारण कई हादसे भी हो रहे है। जिससे लोग परेशान बने हुए है।

पाली रोड स्थित बस स्टैंड वार्ड क्रमांक 17 व 16 के बीच में है, जो कि नगर पालिका द्वारा लगभग 4 पहले निर्मित कराया गया था। इस बस स्टैंड की सीसी सड़क कराने में नगर पालिका ने एक करोड़ रुपए की राशि खर्च की थी, जबकि लोगों के मकान तोड़कर बस स्टैंड के पीछे से इस्लामपुरा बस्ती के बीच में से बड़ौदा रोड के लिए बायपास निकाला था। लेकिन बनने के साथ ही बायपास एक साल के भीतर जर्जर हो गया और बस स्टैंड में एक करोड़ रुपए की लागत से बिछी सीसी भी उखड़ गई। खास बात तो यह है कि नई परिषद ने इसकी जांच कराई जो गुणवत्ताहीन निकली। बावजूद इसके परिषद की ओर से कोई कार्रवाई नहीं की गई न ही ठेकेदार से मेंटेनेंस कराया गया। नगर पालिका के इस घटिया निर्माण की सजा अब लोग भुगत रहे है, जो बस स्टैंड की सीसी सड़क व बायपास में हुए गहरे गड्ढों के कारण दुर्घटनाओं का शिकार हो रहे है। वार्ड सहित बस स्टैंड के बस संचालकों ने बसों में बढ़ती टूट-फूट को देखते हुए बस स्टैंड सड़क व बायपास को दुरूस्त कराने की मांग नगर पालिका से की है।

Click to listen..