• Hindi News
  • Madhya Pradesh
  • Sheopur
  • ग्वालियर में मॉडलिंग शो में श्योपुर के आकाश रहे विजेता
--Advertisement--

ग्वालियर में मॉडलिंग शो में श्योपुर के आकाश रहे विजेता

Sheopur News - राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर आयोजित मॉडलिंग शो में भी रह चुके हैं विजेता। भास्कर संवाददाता | श्योपुर ...

Dainik Bhaskar

Mar 01, 2018, 05:20 AM IST
ग्वालियर में मॉडलिंग शो में श्योपुर के आकाश रहे विजेता
राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर आयोजित मॉडलिंग शो में भी रह चुके हैं विजेता।

भास्कर संवाददाता | श्योपुर

ग्वालियर में ट्रिपल आईआईटीएम द्वारा 23 से 25 फरवरी तक मॉडलिंग शो (औरोरा 2018) का आयोजन किया। श्योपुर के आकश मित्तल ने भी इस मॉडलिंग शो में ग्वालियर की तरफ से भाग लिया। दिल्ली सहित अन्य महानगरों के आधा दर्ज कॉलेज की मॉडल टीमों ने इस शो में भागीदारी की। तीन दिन तक चले मॉडलिंग के इस शो में आकश मित्तल को विजेता घोषित किया गया। इनाम के रूप में आकाश को आयोजकों की तरफ से 30 हजार रुपए नगद और प्रमाण पत्र प्रदान किया गया है।

ग्वालियर में कॉलेज की ओर से यह फैशन शो हर साल आयोजित किया जाता है। मॉडलिंग के क्षेत्र में आकाश ने श्योपुर जिले का नाम ग्वालियर चंबल संभाग ही नहीं बल्कि दूसरे प्रदेशों में भी किया है। इससे पहले आसाम में जनवरी 2018 में राष्ट्रीय स्तर का मॉडलिंग शो आयोजित हुआ। इस शो में भी प्रतिभा का प्रदर्शन कर आकाश पहले विजेता बने। इनाम के रूप में आकाश को 1 लाख 20 हजार रुपए दिए गए। जबकि साल 2017 में ग्वालियर में ही अंतर्राष्ट्रीय स्तर का मॉडलिंग शो में भाग लेकर आकाश ने विजेता का खिताब अपने नाम कर लिया। जिसमें आकाश को 50 हजार का इनाम मिला। मॉडलिंग के क्षेत्र में बहुत ही कम समय में आकाश ने महारथ हासिल कर ली है।

X
ग्वालियर में मॉडलिंग शो में श्योपुर के आकाश रहे विजेता
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..