--Advertisement--

नेशनल पार्क शिवपुरी की डॉग स्क्वाड श्योपुर आया

Sheopur News - शिकारियों के घर दी दबिश, दोनों आरोपियों को कोर्ट ने जेल भेजा भास्कर संवाददाता | श्योपुर विजयपुर रेंज के जंगल...

Dainik Bhaskar

Mar 02, 2018, 05:30 AM IST
नेशनल पार्क शिवपुरी की डॉग स्क्वाड श्योपुर आया
शिकारियों के घर दी दबिश, दोनों आरोपियों को कोर्ट ने जेल भेजा

भास्कर संवाददाता | श्योपुर

विजयपुर रेंज के जंगल में बुधवार को वन्य प्राणियों का शिकार करने से पहले ही दो शिकारियों को फॉरेस्ट टीम ने पकड़ा है। दोनों आरोपियों को गुरुवार को कोर्ट में पेश किया और कोर्ट ने दोनों को जेल भेज दिया है। वन विभाग ने शिकारियों के घर दबिश के लिए माधव नेशनल पार्क शिवपुरी से डाॅग स्क्वाड टीम बुलाई। दोनों शिकारी और उनके साथियों के घर भी दबिश दी गई। शिकारियों के पकड़े जाने की खबर की वजह से अन्य साथी नहीं मिले और सामान भी गायब कर दिया। जिससे डॉग स्क्वाड टीम को खाली हाथ लौटना पड़ा है।

जानकारी के मुताबिक धामनी के जंगल से आराेपी पातीराम कुशवाह 55 पुत्र जगनू कुशवाह और रामसिंह कुशवाह 54 पुत्र बुद्धा कुशवाह निवासी थाक का पुरा (अमरलालपुरा) को वन्य प्राणियों का शिकार करने से पहले ही पूरे सामान के साथ बुधवार को फॉरेस्ट टीम ने पकड़ा था। देर शाम होने की वजह से आरोपियाें को विजयपुर थाना पुलिस के सुपुर्द किया गया। दूसरे दिन गुरुवार को दोनों आरोपियों को न्यायालय में पेश किया। न्यायालय ने आरोपियों को जेल भेज दिया है।

X
नेशनल पार्क शिवपुरी की डॉग स्क्वाड श्योपुर आया
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..