--Advertisement--

सहायक लेखाधिकारी को दिखाए सीसीटीवी फुटेज, वे न बाइक पहचान पाए न ही बोलेरो

Sheopur News - नपा अध्यक्ष पर मारपीट के आरोपों की जांच कर रही है पुलिस पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगाले, सहायक लेखाधिकारी को...

Dainik Bhaskar

Dec 09, 2018, 04:55 AM IST
Sheour News - cctv footage shown to the assistant accounts officer they did not recognize bikes or bolero
नपा अध्यक्ष पर मारपीट के आरोपों की जांच कर रही है पुलिस

पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगाले, सहायक लेखाधिकारी को दिखाए

भास्कर संवाददाता | श्योपुर

सहायक लेखा अधिकारी और सब-इंजीनियर ने नपा अध्यक्ष दौलतराम गुप्ता पर मारपीट व शहर से भगाने के आरोप लगाए थे। इस मामले में शनिवार को पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगाले और सहायक लेखा अधिकारी को भी मौके पर बुलाया, लेकिन न सहायक लेखा अधिकारी पुष्पेंद्र बोलेरो पहचान पा रहा है न बाइक। इससे पुलिस की जांच अटक गई है।

नगर पालिका के कर्मचारी 3 दिसंबर से लापता हुए सब-इंजीनियर विकास महतो व सहायक लेखा अधिकारी पुष्पेंद्र अहिरवार को लेकर कलमबंद हड़ताल पर हैं। इस मामले में 4 दिसंबर की शाम को सीएमओ सहित अन्य कर्मचारियों ने नपा अध्यक्ष दौलतराम गुप्ता की बीच बाजार में इसी बात को लेकर मारपीट भी कर दी थी और आरोप लगाया था कि उन्होंने मारपीट कर सहायक लेखाधिकारी व सब-इंजीनियर को भगाया है। इसके बाद दोनों ने श्योपुर पहुंचकर पुलिस को आवेदन दिए। इसकी जांच पुलिस कर रही है। जांचकर्ता अधिकारी नरेंद्रपाल सिंह कुशवाह ने बताया कि नपा अध्यक्ष के खिलाफ पुष्पेंद्र अहिरवार द्वारा दिए गए आवेदन की जांच वे कर रहे हैं। इसके लिए सीसीटीवी फुटेज चेक किए गए और पहचान के लिए मौके पर सहायक लेखा अधिकारी पुष्पेंद्र अहिरवार को भी बुलाया गया, लेकिन घंटों तक फुटेज देखने के बाद भी वह न बोलेरो पहचान पा रहा है न विकास महतो की बाइक की पुष्टि कर पा रहा है। उन्होंने बताया कि फुटेज में तो वाहन दिख रहे है, पर कंफर्म न होने के कारण जांच आगे नहीं बढ़ पा रही है। इसे लेकर वरिष्ठ अफसरों को भी अवगत करा दिया गया है।

X
Sheour News - cctv footage shown to the assistant accounts officer they did not recognize bikes or bolero
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..