--Advertisement--

डाक विभाग की प्रतियोगिता के लिए 15 तक भरें आवेदन

Sheopur News - डाक विभाग की प्रतियोगिता के लिए 15 तक भरें आवेदन श्योपुर | राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के 150वीं जयंती वर्ष के...

Dainik Bhaskar

Dec 09, 2018, 04:51 AM IST
Sheour News - fill up to 15 posts for postal competition
डाक विभाग की प्रतियोगिता के लिए 15 तक भरें आवेदन

श्योपुर |
राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के 150वीं जयंती वर्ष के उपलक्ष्य में भारतीय डाक विभाग द्वारा 26 जनवरी को राष्ट्रीय स्तर पर अहिंसा परमो धर्म: विषय पर चित्रकला प्रतियोगिता का आयोजन रखा गया है। इस प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए प्रविष्टि 15 दिसंबर तक जमा की जाएंगी। मुख्य डाकघर के प्रभारी पोस्ट मास्टर पवन शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि अहिंसा परमोधर्म विषय पर आधारित यह चित्रकला प्रतियोगिता 18 वर्ष से कम आयु वर्ग और 18 वर्ष से अधिक आयु वर्ग की श्रेणियों में आयोजित होगी। जिसमें प्रथम पुरस्कार 25 हजार, द्वितीय 15 हजार एवं तृतीय पुरस्कार के रूप में 10 हजार रुपए नकद दिए जाएंगे। इसके अलावा सांत्वना पुरस्कार 2 हजार रुपए रखा गया है। इसमें भाग लेने के लिए प्रतियोगियों को अपनी चित्रकला प्रविष्टियां 15 दिसंबर तक स्पीड पोस्ट के माध्यम से सहायक महानिदेशक, कमरा नंबर 108 डाक भवन संसद मार्ग नई दि‍ल्ली 110001 के पते पर भेजनी होगी।

मानव अधिकार दिवस पर कल होगा शिविरों का आयोजन

श्योपुर |
जिला विधिक सेवा प्राधिकरण की ओर से 10 दिसंबर को मानव अधिकार दिवस के अवसर पर जिला जेल एवं स्कूलों में विशेष कानूनी साक्षरता शिविर लगाए जाएंगे। यह जानकारी जिला विधिक सेवा प्राधिकरण के सचिव ने दी।

X
Sheour News - fill up to 15 posts for postal competition
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..