साइबर सेल की मदद से वापस किए 1.60 लाख के 16 खोए मोबाइल

Sheopur News - सफर के दौरान लोगों के खोए गए मोबाइल को साइबर सेल की मदद से पुलिस ने खोज निकाला। वहीं एक लाख 60 हजार रुपए की कीमत के 16...

Bhaskar News Network

Apr 17, 2019, 09:11 AM IST
Sheour News - mp news 16 lost mobile of 160 lakhs returned with the help of cyber cell
सफर के दौरान लोगों के खोए गए मोबाइल को साइबर सेल की मदद से पुलिस ने खोज निकाला। वहीं एक लाख 60 हजार रुपए की कीमत के 16 मोबाइल उनके मालिकों को मंगलवार को वापस कर दिए गए।

पुलिस अधीक्षक नगेन्द्र सिंह ने बताया कि मोबाइल गुमने की शिकायतें लगातार आ रही थीं, जिनमें आई 16 शिकायतों का निराकरण कर दिया गया है। साइबर सेल के संजय यादव व सौरभ व्यास ने ईएमआई नंबरों की मदद से इन मोबाइल को न सिर्फ खोजा, बल्कि वापस भी लेकर आए। बतादें कि ईएमआई नंबर से साइबर सेल के द्वारा खोए हुए मोबाइल चलाने वाले व्यक्तियों से संपर्क कर मोबाइल मांगे जाते हैं। इसके साथ ही 16 मोबाइल को एकत्रित करने के साथ ही इनके मालिकों को इन्हें वापस कर दिया गया।

जिनके मोबाइल वापस किए गए उनमें श्योपुर निवासी कमलेश मीणा, कराहल के सरजूपुरा निवासी दुष्यंत मिश्रा, गिर्राज गोयल, ग्वाड़ी निवासी सुनील बैरवा, गांधीनगर निवासी सोनू आर्य, रंजीत यादव, पांडोला गांव निवासी कैलाश सुमन, डाबरसा आदि के मोबाइल फोन उन्हें वापस किए गए। मोबाइल मिलते ही लोगों के चेहरे खिल उठे।

X
Sheour News - mp news 16 lost mobile of 160 lakhs returned with the help of cyber cell
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना