अग्रवाल युवक-युवती परिचय सम्मेलन 23 से 15 तक करा सकते हैं पंजीयन

Sheopur News - आगामी 23-24 फरवरी को शहर में आयोजित होने वाले अग्रवाल युवक -युवती परिचय सम्मेलन को लेकर समिति की बैठक में तैयारियों पर...

Bhaskar News Network

Feb 14, 2019, 04:41 AM IST
Sheour News - mp news agrawal youth maiden introduction can be done from the 23rd to 15th registration
आगामी 23-24 फरवरी को शहर में आयोजित होने वाले अग्रवाल युवक -युवती परिचय सम्मेलन को लेकर समिति की बैठक में तैयारियों पर चर्चा हुई।

इसके साथ ही पंजीयन संख्या बढ़ाने पर जोर देते हुए समिति ने बुधवार को शहर में मुनादी कराकर अग्रवाल समाज के लोगों से अपने विवाह योग्य युवक- युवतियों का पंजीयन अंतिम तिथि 15 फरवरी तक कराने का आग्रह किया है। परिचय सम्मेलन समिति कार्यालय पर बैठक के दौरान संयोजक श्याम मित्तल ने बताया कि लोगों की सुविधा के लिए शहर में 12 स्थानों पर पंजीयन की व्यवस्था की गई है। खरादी बाजार, टोडी बाजार, मेन बाजार, गुलंबर चौक, स्टेशन रोड, पाली रोड, बड़ौदा रोड एवं बायपास रोड क्षेत्र के लोग नजदीकी पंजीयन स्टाल पर जाकर रजिस्ट्रेशन 15 फरवरी को शाम 5 बजे तक करा सकेंगे। यह परिचय सम्मेलन 23 फरवरी को शहर के हजारेश्वर मेला मैदान पर प्रारंभ होगा। जिसमें अन्य जिलों से अग्रवाल समाज के लोग अपने विवाह योग्य बेटे- बेटियों के लिए उपयुक्त जीवनसाथी की तलाश में आएंगे। समाज के मंच पर जीवन साथी मिलाने के लिए परिचय का दौर 24 फरवरी को दिनभर चलेगा। शाम 5 बजे सम्मेलन में तय हुए रिश्तों की घोषणा की जाएगी।

परिचय सम्मेलन में आने वाले समाज बंधुओं के ठहरने एवं आवास की सुविधा समिति की ओर से उपलब्ध कराई जाएगी। समिति के सह संयोजक नारायण दास गर्ग ने बताया कि परिचय सम्मेलन के उद््घाटन समारोह में परिचय स्मारिका पुस्तक का विमोचन किया जाएगा।

परिचय सम्मेलन की तैयारी को लेकर बैठक में चर्चा करते समिति के सदस्य।

X
Sheour News - mp news agrawal youth maiden introduction can be done from the 23rd to 15th registration
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना