आंगनबाड़ी केंद्रों पर नहीं बंट रहा था भोजन परियोजना अधिकारी ने कराया शुरू

Sheopur News - आंगनबाड़ी केंद्रों का किया औचक निरीक्षण, कार्यकर्ताओं को दी हिदायत भास्कर संवाददाता | श्योपुर विजयपुर के अगरा...

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 09:15 AM IST
Sheour News - mp news anganwadi centers were not being distributed on the food project officer started
आंगनबाड़ी केंद्रों का किया औचक निरीक्षण, कार्यकर्ताओं को दी हिदायत

भास्कर संवाददाता | श्योपुर

विजयपुर के अगरा क्षेत्र में गुरुवार को परियोजना अधिकारी राघवेंद्र सिंह तोमर और ग्रोथ मॉनीटर अखिलेश तोमर ने औचक निरीक्षण किया और आंगनबाड़ी केंद्रों की व्यवस्थाओं की जांच की इसके साथ ही आंगनबाड़ी केंद्रों को समय पर संचालित करने और नियमित भोजन वितरित करने और बच्चों की संख्या को बढ़ाने के निर्देश दिए। वहीं दो केंद्रों पर तीन दिन से भोजन वितरित नहीं होने पर नाराजगी जाहिर करते हुए यहां भोजन बंटवाने के निर्देश दिए।

परियोजना अधिकारी राघवेंद्र सिंह धाकड़ ने गुरुवार को अगरा, मेघपुरा, ऊमरीकला, मगरधा, कदवाई और कदवाई उप आंगनबाड़ी केंद्रों का निरीक्षण किया साथ ही यहां की व्यवस्थाओं की भी जांच की और रिकार्ड को व्यवस्थित करने के निर्देश दिए। इस दौरान उन्हें मगरधा और ऊमरीकला आंगनबाड़ी केंद्र पर भोजन न बंटने की शिकायत मिली। उन्होंने इस पर नाराजगी जाहिर करते हुए तत्काल रसोइए को बुलाया और आंगनबाड़ी केंद्र पर भोजन न बंटने का कारण पूछा और शुक्रवार से नियमित भोजन बंटवाने की बात कही। इस दौरान कदवाई में हुए चौपाल कार्यक्रम में ग्रामीणों को योजनाओं की जानकारी भी दी गई।

X
Sheour News - mp news anganwadi centers were not being distributed on the food project officer started
COMMENT