• Hindi News
  • Mp
  • Sheopur
  • Sheour News mp news asked to call janani express by calling herself an employee mobile and disappeared

खुद को कर्मचारी बताकर जननी एक्सप्रेस बुलाने के लिए मांगा मोबाइल और हो गया गायब

Sheopur News - जिला अस्पताल में फिर हुई मोबाइल चोरी की घटना, इस बार संदिग्ध सीसीटीवी कैमरों में हुआ कैद जिला अस्पताल में एक...

Feb 15, 2020, 09:26 AM IST
Sheour News - mp news asked to call janani express by calling herself an employee mobile and disappeared

जिला अस्पताल में फिर हुई मोबाइल चोरी की घटना, इस बार संदिग्ध सीसीटीवी कैमरों में हुआ कैद

जिला अस्पताल में एक अनजान युवक ने खुद को अस्पताल का कर्मचारी बताकर जननी एक्सप्रेस बुलाने के लिए युवक से मोबाइल मांगा और उसे पर्चा कटवाने के लिए कहा। लेकिन जब युवक पर्चा कटवाकर आया तो वह संदिग्ध युवक गायब हो गया। वाकया शुक्रवार को जिला अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड के बाहर का है। युवक ने कोतवाली थाना पुलिस को आवेदन देकर इसकी शिकायत दर्ज कराई है।

चंद्रपुरा में रहने वाले सुरेश पुत्र मोहनलाल धोबी की प|ी रेशा की मंगलवार को जिला अस्पताल में डिलीवरी हुई थी। शुक्रवार को सुरेश अपनी प|ी रेशा की छुट्‌टी कराकर घर ले जाने के लिए जिला अस्पताल पहुंचा था। इसी दौरान उसने निशुल्क 108 जननी एक्सप्रेस को फोन कर रहा था लेकिन जब उसका कॉल नहीं लगा तो वह घूमते-घूमते इमरजेंसी वार्ड के बाहर आ पहुंचा। यहां एक संदिग्ध युवक ने उससे मोबाइल मांगा और कहा कि तुम पर्चा कटवाकर आ जाओ तब तक मैं यहीं जननी एक्सप्रेस को कॉल करके बुला लेता हूं। इसके बाद संदिग्ध युवक वहां से गायब हो गया। परेशान सुरेश ने इसकी सूचना इमरजेंसी रूम में बैठे स्टॉफ को दी। स्टॉफ ने तत्काल सीसीटीवी फुटेज चैक कराए। जिसमें संदिग्ध युवक मोबाइल ले जाते हुए दिखाई दिया। लेकिन स्टॉफ ने जब संदिग्ध युवक को तलाशने की कोशिश की तो वह नहीं मिला।

सीसीटीवी फुटेज में दिखाई दिया मोबाइल चोर (लाल घेरे में)।

X
Sheour News - mp news asked to call janani express by calling herself an employee mobile and disappeared
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना