बस ने पीछे से बाइक को मारी टक्कर, तीन युवक गंभीर घायल

Sheopur News - शिवपुरी रोड स्थित ईको सेंटर के पास की घटना भास्कर संवाददाता|श्योपुर कोतवाली थाना क्षेत्र के शिवपुरी रोड पर...

Jan 16, 2020, 09:30 AM IST
Sheour News - mp news bus collided with bike from behind three youths seriously injured
शिवपुरी रोड स्थित ईको सेंटर के पास की घटना

भास्कर संवाददाता|श्योपुर

कोतवाली थाना क्षेत्र के शिवपुरी रोड पर तेज रफ्तार बस ने ओवरटेक करने के फेर में बाइक को पीछे से टक्कर मार दी। इससे बाइक सवार तीन युवक घायल हो गए। हादसा बुधवार की दोपहर करीब 12.30 बजे हुआ। सूचना मिलने पर मौके पर डायल 100 की टीम ने पहुंचकर हादसे में घायल लोगों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां एक युवक की हालत गंभीर बताते हुए उसे कोटा रैफर कर दिया गया।

अस्पताल चौकी पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार राजस्थान के गोकलपुर निवासी मनमोहन पुत्र मूलचंद रावत नरवड़ा निवासी अपने मौसा रामस्वरूप वैष्णव व मौसी रुक्मिणी के साथ झिरन्या गांव में साले की मौत के बाद उनके घर फेरा करने के लिए गए हुए थे। बुधवार की दोपहर झिरन्या गांव से लौटते वक्त शहर के शिवपुरी रोड स्थित ईको सेंटर पर पहुंचे तभी पीछे से चली आ रही तेज रफ्तार बालाजी बस ने उसे टक्कर मार दी। जिससे वह तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना मिलने पर डायल 100 की पायलट अजय सिंह जादौन और आरक्षक राजवीर भी मौके पर पहुंच गए और तीनों घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां मनमोहन सिर में गंभीर चोट होने पर प्राथमिक उपचार के बाद से कोटा रैफर कर दिया गया।

X
Sheour News - mp news bus collided with bike from behind three youths seriously injured
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना