शहर के बाजार की सड़कों पर मवेशी बन रहे हादसों का कारण

Sheopur News - शहर के जयस्तंभ पर दिनभर आवारा मवेशियों का जमघट लोगों के लिए खतरा बना हुआ है। जयस्तंभ तिराहे एवं श्रीराम धर्मशाला...

Jan 16, 2020, 09:25 AM IST
Sheour News - mp news causes of cattle accidents on the streets of the city market
शहर के जयस्तंभ पर दिनभर आवारा मवेशियों का जमघट लोगों के लिए खतरा बना हुआ है। जयस्तंभ तिराहे एवं श्रीराम धर्मशाला के सामने बुधवार को दोपहर 12 बजे सड़क पर आवारा मवेशियों का झुंड बैठने के कारण वाहन चालक परेशान हुए। पैदल राहगीर भी बच बचकर निकलते दिखे। लोगों का कहना है कि जयस्तंभ हीं नही गुलंबर, नगरपालिका, मेन चौराहा, पटेल चौक, पुल दरवाजा, बायपास रोड, शिवपुरी रोड एवं स्टेशन रोड पर आवारा मवेशियों की मौजूदगी के चलते नगरपालिका की कार्रवाई पर सवाल खड़े हो रहे हैं।

इधर... हजारेश्वर कॉलोनी में कुत्तों का आतंक, मवेशी घायल

भास्कर संवाददाता|श्योपुर

शहर की हजारेश्वर कॉलोनी में आवारा कुत्तों का आतंक बढ़ रहा है। आवारा कुत्तों के हमले में बुधवार को कॉलोनी में एक गाय का बछड़ा लहूलुहान हो गया। आसपास के लोगों ने कुत्तों से बछड़े की जान बचाई। गोसेवकों ने पशु चिकित्सक डॉ. ओम बाथम को बुलाकर उपचार करवाया।

शिवपुरी रोड स्थित हजारेश्वर कॉलोनी में घटना सुबह 9 बजे की बताई गई है। जब एक मकान के आगे बंधे बछड़े पर कुत्तों ने हमला कर दिया। कुत्तों ने पूंछ को काट कर अलग कर दिया था। सुधीर राजावत व अमित श्रीवास्तव ने बताया कि अगर लोग बचाव में नहीं आते तो कुत्ते बछड़े को मार डालते। कालोनी के लोगों की सूचना पर गोसेवा संघ के लोग मौके पर पहुंचे। डॉ. ओम बाथम ने घायल बछड़े की पट्टी कर व दर्द निवारक एंटी रेबीज का इंजेक्शन लगाया है। घायल बछड़े को सुरक्षित स्थान पर रखने की व्यवस्था भी की है। गौरव आचार्य, राधे पचौरी, सोनू गोयल, चंदू शर्मा व स्थानीय लोगो का सहयोग रहा।

X
Sheour News - mp news causes of cattle accidents on the streets of the city market
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना