श्योपुर पहुंचे आईजी, बोले- स्मैक व गांजे की तस्करी रोकने चलाएंगे मुहिम

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 09:20 AM IST

Sheopur News - स्मैक-गांजे का कारोबार रोकने मुहिम चलाने दिए एसपी को निर्देश भास्कर संवाददाता | श्योपुर चंबल आई डीपी गुप्ता...

Sheour News - mp news ig to reach shyopur speak smack and ganja will prevent the smuggling
स्मैक-गांजे का कारोबार रोकने मुहिम चलाने दिए एसपी को निर्देश

भास्कर संवाददाता | श्योपुर

चंबल आई डीपी गुप्ता गुरुवार को श्योपुर पहुंचे। उन्होंने पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाऊस में एसपी के साथ बैठक की। जिसमें श्योपुर जिले के क्राइम को लेकर चर्चा करते हुए आईजी ने स्मैक-गांजे की तस्करी को लेकर मुहिम चलाने के निर्देश दिए। इस दौरान उन्होंने कहा कि राजस्थान से स्मैक-गांजे की सप्लाई होती है, इसे लेकर वह कोटा आईजी से बात करेंगे।

श्योपुर आए आईजी डीपी गुप्ता ने गुरुवार की सुबह एसपी नगेन्द्र सिंह के साथ बैठक की। जिसमें श्योपुर के क्राइम को लेकर चर्चा करते हुए स्मैक-गांजे के खिलाफ तेजी से कार्रवाई करने के निर्देश दिए। इस दौरान कलेक्टर बसंत कुर्रे भी आईजी से मिले। जहां तीनों के बीच बैठक हुई।

बैठक के बाद भास्कर संवाददाता से चर्चा के दौरान आईजी ने कहा कि श्योपुर में बड़ौदा क्षेत्र व कराहल में स्मैक-गांजे का प्रचलन बढ़ गया है, जिसे लेकर पुलिस लगातार कार्रवाई कर रही है। अब मुहिम चलाएंगे और बड़ी कार्रवाई की जाएगी। इसके अलावा वह कोटा आईजी के साथ बैठक करेंगे, जिसमें स्मैक-गांजे की तस्करी को लेकर सख्ती से कार्रवाई करने पर चर्चा होगी। इसके अलावा दोनों राज्यों के जिलों में आदतन अपराधियों सहित फरारी, वारंटियों व वांटेड अपराधियों की सूची का आदन-प्रदान करेंगे। यह बैठक शुक्रवार को कोटा में होगी। इसके बाद आईजी डीपी गुप्ता कोटा के लिए रवाना हो गए।

X
Sheour News - mp news ig to reach shyopur speak smack and ganja will prevent the smuggling
COMMENT