विज्ञापन

बीमार गाय-बछड़े को ट्रांसपोर्टरों ने निजी वाहन से पहंुंचाकर कराया इलाज

Dainik Bhaskar

Mar 17, 2019, 04:46 AM IST

Sheopur News - शहर की ब्लॉक कॉलोनी में शनिवार को जहरीला खाद्य पदार्थ खाने से एक गाय और बछड़े की हालत बिगड़ गई। सड़क किनारे मुंह से झाग...

Sheour News - mp news ill cows and bulls transported by private transporters to private vehicles
  • comment
शहर की ब्लॉक कॉलोनी में शनिवार को जहरीला खाद्य पदार्थ खाने से एक गाय और बछड़े की हालत बिगड़ गई। सड़क किनारे मुंह से झाग निकल से गोवंश की जान खतरे में देखकर ट्रांसपोर्टरों ने निजी वाहन की व्यवस्था करके पशु अस्पताल पहुंचाया। समय पर इलाज मिलने से गाय -बछड़े की जान बच गई।

ब्लॉक कालोनी में राजपूत करणी सेना के जिलाध्यक्ष कुलदीप सिंह सिसोदिया ने जहरीला पदार्थ खाने से बीमार गाय बछड़े की सूचना गोसेवा संघ को दी। नगर अध्यक्ष राधे पचौरी मौके पर पहुंचे। जहां मूर्छित गाय के मुंह से झाग निकल रहे थे। आसपास के लोग इकट्ठे हो गए। गोपाल ट्रांसपोर्ट के मुनीम बंटी बघेल ने अपना वाहन उपलब्ध करवाया। पशुचिकित्सक से उपचार के बाद गोसेवा धाम भिजवाया। वहीं शहर के आनंदनगर में लावारिस गाय ने बछड़े को जन्म दिया था। कुत्तों से नवजात बछड़े को खतरा था। इन गाय बछड़े को पाली रोड गोसेवा धाम ले जाया गया। रोशन भगत, गौरव आचार्य, कुलदीप सिंह सिसोदिया, रिंकू भदौरिया, राधे पचौरी, जय सिंह भदौरिया, बंटी बघेल आदि लोगों ने मदद की।

X
Sheour News - mp news ill cows and bulls transported by private transporters to private vehicles
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन