मारपीट केस में महिला समेत तीन को 6-6 माह की सजा

Sheopur News - 16 मार्च 2014 की रात 10 बजे का मामला भास्कर संवाददाता | श्योपुर विजयपुर कोर्ट की जेएमएफसी अदालत के न्यायाधीश राजेश...

Bhaskar News Network

Apr 17, 2019, 09:10 AM IST
Sheour News - mp news in case of murder three women including 6 6 months sentence
16 मार्च 2014 की रात 10 बजे का मामला

भास्कर संवाददाता | श्योपुर

विजयपुर कोर्ट की जेएमएफसी अदालत के न्यायाधीश राजेश जैन ने मारपीट के प्रकरण में मंगलवार को फैसला सुनाया। जिसमें महिला समेत तीन आरोपियों को दोषी करार देते हुए 6-6 माह के कारावास की सजा सुनाई। साथ ही एक-एक हजार रुपए का जुर्माना भी किया गया। मामले में शासन पक्ष की ओर से पैरवी एडीपीओ एसएस मावई ने की।

पैरवीकर्ता एडीपीओ एसएस मावई ने बताया कि 16 मार्च 2014 की रात 10 बजे हल्के रजक अपने बाड़े में बैठा हुआ था, तभी होली के लिए उसके बाड़े से भूरा रजक, बनवारी रजक और भूरा रावत झाड़ उठाने लगे और मना करने पर गालियां देने लगे। जब हल्के ने इसका विरोध किया तो आरोपियों ने मिलकर उसकी मारपीट कर दी, जबकि रामपति बाई मौके पर आकर मारने के लिए कहने लगी। इस बीच चाचा भीमा रजक व अन्य परिजन बचाने आए तो आरोपियों ने उनकी भी लाठी-डंडे व फर्से से मारपीट कर दी। जिसमें चाचा भीमा के सिर में गहरी चोट आई थी। मारपीट की रिपोर्ट हल्के रजक ने वीरपुर थाने में दर्ज कराई। पुलिस ने मामले में चालान जेएमएफसी अदालत में पेश किया, जहां करीब 5 साल चली सुनवाई के बाद न्यायालय ने आरोपियों को साक्ष्य व सबूतों के आधार पर दोषी करार दिया। वहीं मामले में रामपति बाई, बनवारी रजक और भूरा रजक को 6-6 माह सजा के साथ एक-एक हजार रुपए का जुर्माना लगाया गया।

X
Sheour News - mp news in case of murder three women including 6 6 months sentence
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना