नहीं लगा हत्यारों का सुराग संदेहियों पर मामला दर्ज

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 09:21 AM IST

Sheopur News - कराहल में गुरुवार की रात पत्थर से सिर कुचलकर की कृष्णकांत की हत्या भास्कर संवाददाता|श्योपुर कराहल में बाइक...

Sheour News - mp news no clue killers clue on suspicions
कराहल में गुरुवार की रात पत्थर से सिर कुचलकर की कृष्णकांत की हत्या

भास्कर संवाददाता|श्योपुर

कराहल में बाइक मैकेनिक की हत्या के मामले में पुलिस ने दूसरे दिन संदेहियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया। पुलिस आरोपियों के तलाश करने के लिए दबिश देती रही लेकिन कोई सुराग हाथ नहीं लगा। मामले में कराहल टीआई का कहना है कि मामले में पूछताछ जारी है। पुलिस आरोपियों की तलाश में दबिश दे रही है।

कराहल में कृष्णकांत शर्मा की हत्या के मामले मे पुलिस दूसरे दिन भी आरोपियों की तलाश करती रही। हालांकि पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर संदेहियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। गौरतलब है कि सेसईपुरा निवासी बाइक मैकेनिक कृष्णकांत शर्मा की हत्या गुरुवार को करियादेह रोड के किनारे सामान्य वन रेंज पत्थर से सिर कुचलकर कर दी गई थी। टीआई शिवकुमार शर्मा ने बताया कि परिजन की शिकायत पर पोपला उफ सरजीत जाट के खिलाफ पुलिस ने संदेही के रूप में हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। दूसरे दिन पुलिस हत्या के संदेहियों के पकड़ने के लिए दबिश देती रही लेकिन संदेहियों का कोई भी सुराग पुलिस को नहीं लगा है।

X
Sheour News - mp news no clue killers clue on suspicions
COMMENT